बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 34 रनों से हराया 

  •  बांग्लादेश ने इंग्लैंड को 34 रनों से हराया 
You Are HereSports
Monday, October 10, 2016-6:16 PM

मीरपुर: महमुदूल्लाह (75) के बाद मशरफे मुर्तजा (29 रन पर चार विकेट) और तस्कीन अहमद (47 रन पर तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर बांग्लादेश ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड को 34 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली। रविवार को हुए इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर मेजबान बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

बांग्लादेश ने महमुदूल्लाह (75) और आखिरी में मशरफे मुर्तजा (44) के उपयोगी पारियों के दम पर निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट पर 238 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया। इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स, आदिल रशीद और जेक बेल ने दो-दो विकेट झटके। बांग्लादेश से मिले 239 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम मेजबान टीम की शानदार गेंदबाजी के आगे 204 रन पर ढेर हो गई और बांग्लादेश ने 34 रनों से मैच अपने नाम कर सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली।

मेहमान टीम की तरफ कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 57 रन तो वहीं जोनी बेयरस्टो ने 35 और आदिल रशीद ने नाबाद 33 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की ओर से मशरफे मुर्तजा ने 8.4 ओवर में 29 रन पर चार विकेट, तस्कीन अहमद ने आठ ओवर में 47 रन पर तीन विकेट झटके। इसके अलावा शाकिब अल हसन, नासिर हुसैन और मोसद्दक हुसैन को एक-एक विकेट मिला। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 12 अक्टूबर को चटगांव में खेला जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You