लता मंगेशकर ने कोहली की डबल सेंचुरी के लिए दिया धन्यवाद, गीत भी किया शेयर

You Are HereTop News
Monday, October 10, 2016-3:07 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टैस्ट कप्तान विराट कोहली ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टैस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ के एक बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। कोहली ने इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन जैसे ही दोहरा शतक लगाया, फैन्स में खुशी की लहर दौड़ गई। सोशल मीडिया पर सबने कोहली को बदाई भी दी। वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटी, संगीत जगत की हस्तियां, पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी भी कोहली को बधाई देने में पीछे नहीं रहे। इन सबके बीच यदि किसी के ट्वीट ने सबका ध्यान खींचा, तो वह थीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर। लता ने कोहली की इस उपलब्धि पर बधाई दी और इंदौर से अपने जुड़ाव को भी व्यक्त किया।

लता मंगशेकर ने लिखा, 'नमस्कार, इंदौर में मेरा जन्म हुआ, उसी शहर में आज विराट कोहली ने डबल सेंचुरी बनाई, मैं उन्हें बहुत बधाई देती हूं, धन्यवाद... इस ट्वीट से विराट कोहली को धन्यवाद देने के बाद लता ने ट्विटर विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए एक खास गीत 'कदम कदम पे नक्श है, विजय हमारा लक्ष्य है...' भी शेयर किया।

बता दें कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर के दोहरे शतक से पहले विराट ने अपना पहला दोहरा शतक वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एंटीगा में बनाया था। तब उन्‍होंने  283 गेंद पर 24 चौकों की मदद से पूरे 200 रन बनाए थे। इस पारी में उनका स्‍ट्राइक रेट 70.67 का रहा था। इंदौर टेस्‍ट में विराट ने अपने करियर का दूसरा दोहरा शतक जमाया, इसके साथ विराट कोहली कप्‍तान रहते हुए दो बार दोहरा शतक जमाने एकमात्र भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं। कोहली आखिरकार 211 रन बनाकर आउट हुए इस दौरान उन्‍होंने 366 गेंदों का सामना लिया और 20 चौके जमाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You