इस भारतीय खिलाड़ी से रैना को मिल सकती है चुनौती, जानें क्यों

  • इस भारतीय खिलाड़ी से रैना को मिल सकती है चुनौती, जानें क्यों
You Are HereCricket
Tuesday, October 18, 2016-6:03 PM

नई दिल्ली: कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच अनिल कुंबले को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे की टीम के चयन के लिए माथापच्ची करनी पड़ सकती है क्योंकि सुरेश रैना वायरल बुखार से उबरने के बाद फिट होकर टीम से जुड़ गए हैं।  रैना ने आज नेट्स पर अभ्यास भी किया। वायरल से पीड़ित होने के कारण वह धर्मशाला में पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे। उस मैच में केदार जाधव को अंतिम एकादश में रखा गया था और उन्होंने अपनी कामचलाउ आफ ब्रेक से दो विकेट भी लिए थे। 

जब दूसरे वनडे के लिए टीम का चयन किया जाएगा तो फिर रैना को जाधव में से किसी एक को अंतिम एकादश में जगह मिलने की संभावना है। नेट्स पर जाधव ने एक अन्य आफ स्पिनर जयंत यादव के साथ मिलकर रैना और धोनी दोनों के लिए लंबे समय तक आफ ब्रेक गेंदबाजी की।  रैना उत्तर प्रदेश की तरफ से मध्यप्रदेश के खिलाफ पहले रणजी मैच में भी बल्लेबाजी नहीं कर पाये थे, लेकिन अब वापसी के बाद उन्होंने नेट्स पर स्पिनरों के खिलाफ लंबे शाट खेलने का अभ्यास किया। 

जाधव को रैना की अनुपस्थिति में पहले मैच में मौका मिला था लेकिन आज उन्होंने बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के लिए गेंदबाजी की। इसके अलावा टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्य राघवेंद्र, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और मुख्य कोच कुंबले ने भी उनको थ्रो डाइन से अभ्यास कराया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You