युवराज की मां का बड़ा बयान, बहू के अाराेपाें का दिया एेसे जवाब!

  • युवराज की मां का बड़ा बयान, बहू के अाराेपाें का दिया एेसे जवाब!
You Are HereTop News
Tuesday, October 18, 2016-11:33 AM

नई दिल्ली: रिएलिटी शो बिग बॉस 10 में एक प्रतिभागी टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी आकांक्षा शर्मा भी हैं। बिग बॉस के घर में एंट्री के दौरान आकांक्षा ने सलमान खान से बात करते हुए अपने ससुराल को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए।

आकांक्षा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें 
अकांक्षा के इस खुलासे के बाद युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने इस मुद्दे पर खुल कर अपनी बात रखते हुए कहा कि अकांक्षा और जोरावर के तलाक का मामला अभी कोर्ट में लंबित है। अंकाक्षा को कोई अधिकार नहीं है की वो इस मामले को लेकर पब्लिकली बात करें। मैंने कोर्ट में उसके खिलाफ याचिका दायर कर दी है। मैं नहीं चाहती की बाहर का कोई भी इस मामले के बारे में जाने। शबनम सिंह के इस बयान के बाद आकांक्षा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इस जिंदगी से मर जाना बेहतर
बता दें कि आकांक्षा और जोरावर की शादी 2014 में हुई थी, लेकिन ये शादी 4 महीने से ज्यादा नहीं टिक सकी। आकांक्षा ने शो में बताया कि वे इस शादी से निकल चुकी हैं लेकिन अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है। आकांक्षा ने ये भी बताया कि शादी के बाद एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें लगता था कि इस जिंदगी से बेहतर तो मर जाना है। उनके पास सिर्फ 3 हजार रुपए थे और वो अपने ससुराल से भागने की सोच रही थीं। उनका कहना है कि उन्हें अपने ससुराल से कुछ भी नहीं चाहिए। उन्हें बस इस शादी से आजादी चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You