जीवन की समस्त समस्याओं के निवारण के लिए

  • जीवन की समस्त समस्याओं के निवारण के लिए
You Are HereDharm
Friday, October 25, 2013-7:33 AM
अगर आप मानसिक परेशानी में हैं, बेहद तनाव से गुजर रहें हैं, कार्यों में असफलता मिल रही है। निम्न उपाय करने से शारीरिक, मानसिक एवं आर्थिक रूप में तुंरत लाभ मिलेगा। हालांकि नवग्रहों में से प्रत्येक ग्रह के लिए एक पृथक उपाय होता है किन्तु फिर भी कुछ वैदिक ज्योतिषी नवग्रहों के एक लिए एक संयुक्त उपाय जिसे नवग्रह शांति का अचूक उपाय कहा जाता है को प्रयोग करने का सुझाव देते हैं। जिसके पीछे इन ज्योतिषियों की यह धारणा है कि सभी के सभी नौ ग्रहों के साथ जुड़ने के कारण यह उपाय जातक की प्रत्येक प्रकार की समस्या का निवारण कर सकता है।

सामग्री :-

अरवा चावल - 100 ग्राम सरसों - 100 ग्राम नागरमोथा - 100 ग्राम सुखा आंवला- 100 ग्राम हल्दी (गांठ वाली )- 50 ग्राम दूब घास - 100 ग्राम लगभग तुलसी पत्र- 51 से 108 पत्ता बेलपत्र- 51 से 108 पत्ता ( 3-3 पत्तों वाला )

प्रयोग विधि :-

शाम के समय समस्त सामग्री को लेकर 8-10 लीटर पानी में डाल लें और खूब उबालें। कम से कम एक घंटे तक उबालते रहें। फिर इस पानी को रात भर ठंडा होने के लिए छोड़ दे। अगले दिन ब्रहम मूहर्त में उठ कर पानी को छान कर उससे स्नान करें इस जल से स्नान करने से नवग्रहों से संबंधित दोष दूर होने लगते हैं और व्यक्ति का जीवन खुशहाल होने लगता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You