पुरूषों को बस में करने के अचूक एस्ट्रो टिप्स

  • पुरूषों को बस में करने के अचूक एस्ट्रो टिप्स
You Are HereDharm
Thursday, November 28, 2013-8:03 AM
 

 

कोई भी पुरूष किसी भी स्त्री की ओर यूं ही आकर्षित नहीं होता। सभी स्त्री या पुरूष किन्हीं विशेष कारणों से एक दूसरे की तरफ खिंचे चले जाते हैं और यह कारण र्निभर करते हैं उनकी राशि पर तो आइए जानें कौन सी राशि के पुरूष कैसी महिला को चाहते हैं।

मेष इस राशि के पुरूष उन महिलाओं को चाहते हैं जो सीधे स्वभाव की होती है। ये पुरूष अपनी भावनाओं और जरूरतों को अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे पुरूषों का मन जीतने के लिए इनकी भरपूर प्रशंसा करें। उन्हें आकर्षित करने के लिए गहरे कट वाली ब्लाउज पहनें।

वृष इस राशि के पुरूष खूबसूरत महिलाओं को चाहते हैं क्योंकि यह स्वभाव से कामुक होते हैं। उन्हें आकर्षित करने के लिए हमेशा सज संवर कर उनके सामने जाएं। इसके अलावा ये खाने पीने के बहुत शौकिन होते हैं और आराम पसंद भी। अत इन्हें स्वादिष्ट भोजन खिलाएं और इनके दिल की मल्लिका बन जाएं।

मिथुन इस राशि के पुरूष शारिरिक सौंदर्य ये आधिक भावनात्मक लगाव को महत्व देते हैं। इन्हें यह महसूस होना चाहिए कि आप इनसे बहुत प्यार करती है। आपके द्वारा कही गई बातें इनके लिए बहुत महत्व रखती हैं। इनका ध्यान आकर्षित करने के लिए खास अंदाज अपनाते रहें।

कर्क इस राशि के पुरूष जिंदादिल, स्वाभिमानी व आत्मविश्वासी महिलाओं की ओर आकर्षित होते हैं क्योंकि ये स्वयं असुरक्षा की भावना से ग्रसित होते हैं। इन्हें अपने स्वभाव से यह एहसास दिलाएं कि आपका साथ रहने पर इनकी परेशानीयां दूर हो जाएंगी, तो इन्हे राहत का अनुभव होगा। इनसे आत्मीयता दर्शाना भी जरूरी है। उसके लिए इनसे बातें करते वक्त बार बार इन्हे छूएं।

सिंह इस राशि के पुरूष थोड़े अभिमानी होते हैं तथा दूसरों को आकर्षित करने की चाह रखते हैं और खुद भी ऐसी ही महिलाओं की ओर आकर्षित होने की चाह रखते हैं। ये ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं जो इन्हें बहुत ज्यादा घास नहीं डालती। ये मशहूर तथा वैभवशाली महिलाओं को पसंद करते हैं।

कन्या इस राशि के पुरूष गंभीर किस्म के होते हैं और यह आत्मविश्वासी व छरहरी महिलाओं को पसंद करते हैं। अत इनसे तथात्मक बातें करें। ये चाहते हैं कि पहला कदम महिला की तरफ से इनकी ओर बढे।

तुला इस राशि के पुरूष संतुलित एवं परफेक्ट महिलाओं को पसंद करते हैं और शरीर की छोटी छोटी चिजों पर भी ध्यान देते हैं। इन्हें आकर्षित करने के लिए परफ्यूम लगाएं और इनकी कोई बात बुरी भी लगे तो शांतिपूर्ण ढंग से इन्हें बताएं। बातचीत का अंदाज ऐसा रखें कि इन्हें आपके करीब आने का मौका मिले।

वृश्चिक इस राशि के पुरूष क्रोधी स्वभाव के होते हैं और आपके व्यक्तित्व को परखने की पूरी पूरी कोशिश करते हैं। ये ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं जो नटखट स्वभाव की हों। यदि इन्हें यह एहसास हो जाए कि आप एक आज्ञाकारी प्रेयसी की तरह उनकी राह तकने के सिवाय कुछ नहीं कर सकती तो यह उम्र भर आपको इंतजार करवाएंगे। खुद में इनकी दिलचस्पी बरकरार रखने के लिए बातचीत के दौरान इनकी आंखों में आंखे डालकर बातें करें और चेहरे पर हमेशा मनमोहक मुस्कान बिखेर कर रखें।

धनु इस राशि के पुरूषों को ज्यादा तड़क भड़क पसंद नहीं होती इन्हें आकर्षित करने के लिए इनके सामने जाते वक्त अधिक मेकअप का प्रयोग मत करें। ये सीधे सरल स्वभाव के होते हैं आपकी हर बात में इनकी दिलचस्पी होती है। अत जितना जरूरी हो उतना ही इन्हें बताएं।

मकर इस राशि के पुरूष अपनी तारिफ सुनना पसंद करते हैं। ऊपरी तौर पर यह मजबूत होते हैं लेकिन मन ही मन असुरक्षा की भावना से ग्रसित होते हैं। इन्हें आकर्षित करने के लिए अच्छे व मंहगे कपड़े पहनें। उनकी प्रशंसा करके उन्हें यह एहसास दिलाएं कि आप उन्हें बेहद चाहती हैं और वे इस चाहत के काबील हैं।

कुंभ इस राशि के पुरूष अपने शरीर को जरा भी महत्व नहीं देते। ये आदर्शों को बहुत अधिक महत्व देते हैं और इन्हें बुद्धिमान व आत्मनिर्भर महिलाएं पसंद होती हैं। ये स्त्रियों को सैक्स की वस्तु न समझकर एक इंसान समझते हैं।

मीन इस राशि के पुरूषों को आप जितना तरसाएंगी, ये उतना ही आपकी ओर आकर्षित होगें और आपके करीब आना चाहेंगे। अपने प्रति इनका आकर्षण बढ़ाने के लिए इनसे दूर दूर भागने का प्रयास करें। ये कल्पनाओं से मोहित होते हैं इसलिए इनके सामने रोमांस का भरपूर माहौल बनाएं। चमक दमक वाले कपड़े पहनें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You