व्यापार एवं नौकरी में ऐसे होगी धन वृद्घि

  • व्यापार एवं नौकरी में ऐसे होगी धन वृद्घि
You Are HereDharm
Wednesday, January 08, 2014-9:51 AM
व्यापार एवं नौकरी में सफलता के लिए अवश्यक है कि आप जहां काम कर रहे हैं वहां धन आगमन की अनुकूल स्थिति हो और अनुकूलता का प्रवेश तभी होता है जब दुकान या व्यापारिक प्रतिष्ठान का वास्तु सही हो अन्यथा मेहनत करने पर भी परिणाम नहीं मिल पाते। जो लाभ वृद्घि में सहायक हों।

1 सम्यक उन्नति के लिए लक्ष्मी, गणेश, कुबेर, स्वास्तिक, ओम, मीन एवं आदि मांगलिक चिन्ह घर, दुकान, कार्यालय के मुख्यद्वार के ऊपर स्थापित करें।

2 दुकान की शुभता बढ़ाने के लिए प्रवेश द्वार के दोनों ओर गणपति की मूर्ति या स्टिकर लगाएं। एक गणपति की दृष्टि दुकान पर पड़ेगी दूसरे गणपति की बाहर की ओर।

3 यदि दुकान में चोरी होती हो या अग्नि लग जाती हो तो भौम यंत्र की स्थापना करें। यह यंत्र पूर्वोतर कोण या पूर्व दिशा में, फर्श के नीचे दो फीट गहरा गड्डा खोदकर स्थापित किया जाता है।

4 यदि प्लाट खरीदे हुए बहुत समय हो गया हो मगर दुकान या घर न बन पा रहा हो तो उस प्लाट में अनार का पौधा पुष्य नक्षत्र में लगाएं।

5 फैक्ट्री कारखाने के उद्घाटन के समय चांदी का सर्प पूर्व दिशा में जमीन में स्थापित करें।

6 नौकरी में तबादले या स्थानांतर से संबंधित समस्या हो तो ताम्बे की गड़वी अथवा लोटे में लाल मिर्ची के बीज डालकर सूर्य देव को अर्ध्य दें। यह उपाय 21 दिनों तक करें।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You