सितारे नहीं अनुकूल, बिग बी को 76वें वर्ष में घेरेंगी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं

  • सितारे नहीं अनुकूल, बिग बी को 76वें वर्ष में घेरेंगी स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं
You Are HereDharm
Thursday, October 12, 2017-5:51 PM

जालंधर, 11 अक्तूबर (धवन): बिग बी उर्फ अमिताभ बच्चन ने आज 76वें वर्ष में प्रवेश कर लिया है परंतु अंकशास्त्रियों का मानना है कि यह वर्ष स्वास्थ्य की दृष्टि से बिग बी के लिए अनुकूल नहीं है। मुंबई के अंकशास्त्री संजय बी जुमानी ने अपनी फेसबुक पर आज अमिताभ के 76वें वर्ष को लेकर आकलन किया है। उन्होंने लिखा है कि अमिताभ के लिए 67वां वर्ष भी स्वास्थ्य की दृष्टि से अनुकूल नहीं था। संजय ने अमिताभ के 67वें वर्ष में भी पेट संबंधी समस्याएं पैदा होने के बारे में लिखा था, जो बाद में सत्य सिद्ध हुई थी। 


उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि उनकी अमिताभ के 67वें वर्ष को लेकर भविष्यवाणी दुर्भाग्य से सच सिद्ध हुई। वह उस समय चाहते थे कि उनकी भविष्यवाणी सच सिद्ध न हो। उनकी भविष्यवाणी के बाद अमिताभ बच्चन 3 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। उन्होंने कहा कि अब भी वह प्रार्थना करते हैं कि बिग बी पूरी तरह से स्वस्थ रहें तथा सबको हंसाते रहें परंतु 76वां वर्ष का जोड़ 7+6=13  (1+3) 4 बनता है। 4 का मालिक यूरेनैस ग्रह है जो कि पेट संबंधी रोगों को उभारता है। 67वें वर्ष का जोड़ भी 6+7=13 (1+3) 4 बनता था जिसने पेट संबंधी रोगों को उभारा था। 


उन्होंने कहा कि अमिताभ का जन्म 11 अक्तूबर 1942 को हुआ, जिसका जोड़ 1 अंक बनता है, इसीलिए अमिताभ ने हमेशा लीडरशिप जैसे गुण मौजूद रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमिताभ के करियर पर शुक्र ग्रह का काफी असर दिखा तथा साथ ही शनि का भी। कुली फिल्म का जोड़ 26 बनता था जबकि उनकी पहली हिट फिल्म जंजीर का जोड़ भी 26 था, जिसका मालिक शनि ग्रह है। रेखा से उनकी काफी घनिष्ठ मित्रता रही, क्योंकि रेखा भी 1 अंक से प्रभावित है। रेखा का जन्म भी 10 अक्तूबर को (10/10) है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You