Propose Day: प्रेम के महत्व को समझें, लव मीटर से जानें प्यार की गहराई

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Feb, 2024 07:31 AM

propose day understand the importance of love

‘दिल उनके लिए ही मचलता है, ठोकर खाता है और संभलता है...किसी ने इस कदर कर लिया है दिल पर कब्जा...दिल मेरा है पर उनके लिए धड़कता है।’ वैलेंटाइन सप्ताह के दूसरे दिन यानी प्रपोज डे पर प्यार का इजहार करने में संकोच न करें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Happy Propose Day 2024: ‘दिल उनके लिए ही मचलता है, ठोकर खाता है और संभलता है...किसी ने इस कदर कर लिया है दिल पर कब्जा...दिल मेरा है पर उनके लिए धड़कता है।’ वैलेंटाइन सप्ताह के दूसरे दिन यानी प्रपोज डे पर प्यार का इजहार करने में संकोच न करें। जब प्यार हो ही गया है तो इसे बताने में कैसा संकोच करना। वैसे भी युवा प्यार के अहसास को महसूस करने पर जिंदगी के हर फैसले को काफी संजीदगी से लेते हैं। वर्ष के दूसरे माह में प्यार के लिए घोषित सप्ताह पर युवाओं में हर दिन को लेकर उत्साह और जोश है।

PunjabKesari Propose Day
Understand the importance of love प्यार के महत्व को समझें 
प्यार एक ऐसा अहसास है जिससे जिंदगी संवरने लगती है। जिंदगी के हर फैसले को लेकर संजीदा रहने वाले आज के युवा प्यार को दिखावे की वस्तु नहीं समझते। नवविवाहित शिव का मानना है कि प्यार के महत्व को समझने की जरूरत है न कि उसे बेफिजूल दिखावे की चीज बनाना चाहिए। किसी को रोज देने का तब तक कोई लाभ नहीं जब तक आप किसी की भावनाओं का मजाक बना रहे हैं। 

PunjabKesari Propose Day
Know the depth of love with love meter लव मीटर से जानें प्यार की गहराई
आप को कोई प्रपोज करे और आपको उनके प्यार पर कोई शक हो तो आप लव मीटर से प्यार की सच्चाई को परख सकते हैं। लव मीटर को हाथ में पकड़ते ही प्यार का फव्वारा जितना अधिक ऊपर उठेगा आपका प्यार भी उतना ही गहरा होगा। अब प्यार की डीपनैस और सच्चाई को परखने के लिए लव मीटर की सहायता लें। 

Will propose under the guise of technology टैक्नोलॉजी की आड़ में करेंगे प्रपोज
प्यार के इजहार को सोशल साइट व टैक्नोलॉजी ने आसान बना दिया है। मजनूं बन कर हाथ में लाल गुलाब लिए सारा दिन किसी के पीछे घूमने की बजाय सोशल साइट्स व विभिन्न मैसेंजर्स पर मैसेज करके प्रपोज किया जाएगा। वैलेंटाइन वीक के दौरान युवा अपना वैलेंटाइन डे स्पोयल नहीं करना चाहते और अगर गलती से वीक के दौरान अपनी फ्रैंड्स से कहीं न सुनने को मिल गई तो 14 फरवरी को वैंलेटाइन डे मनाने का मकसद ही नहीं रह जाएगा। ई-ग्रीटिंग्स के जरिए भी कुछ युवा अपने प्यार का इजहार करेंगे। 

PunjabKesari Propose Day

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!