जिसने किया है आप पर तांत्रिक प्रयोग, उसे वापिस करने के लिए करें ये उपाय

  • जिसने किया है आप पर तांत्रिक प्रयोग, उसे वापिस करने के लिए करें ये उपाय
You Are HereDharm
Saturday, May 13, 2017-9:44 AM

कभी तांत्रिक प्रयोग सिखाने के लिए गुरु होना आवश्यक था, लेकिन आज वहीं तांत्रिक प्रयोग किसी भी तंत्र की पुस्तक में आसानी से मिल जाते हैं और थोड़ी-सी सावधानी रख कर कोई भी व्यक्ति उन प्रयोगों का प्रतिस्पर्धा के कारण उपयोग भी कर लेता है या किसी भी जानकार व्यक्ति से करवा लेता है। मारण प्रयोग, जो कभी अत्यंत गुप्त रखे जाते थे, वही प्रयोग आजकल आसानी से ग्रंथों में उपलब्ध हैं।


निवारण
यदि आप भी व्यवसाय बंधन या तांत्रिक दोषजनित कारणों से परेशान हैं तो इसका अत्यंत सरल उपाय है- तीन तांत्रिक वस्तुओं का संगम। तीनों तांत्रिक वस्तुएं हैं सियार सिंगी, बिल्ली की नाल एवं हत्था जोड़ी। इन तीनों को प्राप्त कर, प्राण-प्रतिष्ठित करवा कर एक डिब्बी में सिंदूर भरकर अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान के कैश बॉक्स या तिजोरी में रख दें। यदि अपने घर में रखना चाहें तो पूजा स्थान पर रख दें।


तांत्रिक दोष निवारण के लिए मात्र इन्हें उस स्थान पर रखना ही पर्याप्त है। इनके स्थापित होते ही प्रभाव आरंभ हो जाता है और जिस व्यक्ति ने तांत्रिक प्रयोग किया है, उसी पर तांत्रिक प्रयोग पुन: चल जाएगा और उसे पीड़ित करेगा। आप उनसे मुक्ति पाकर पूर्व स्थिति को प्राप्त कर लेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You