साप्ताहिक राशिफल: सितारों की चाल है मेहरबान, मौके का उठाएं लाभ

Edited By ,Updated: 22 Jan, 2017 09:08 AM

weekly horoscope

मेष सितारा स्वास्थ्य के लिए ढीला, मन भी अशांत तथा परेशान-सा रहेगा, मगर राजकीय कामों के लिए आपकी भागदौड़ बढ़िया रिटर्न देगी, मान-सम्मान की भी

मेष
सितारा स्वास्थ्य के लिए ढीला, मन भी अशांत तथा परेशान-सा रहेगा, मगर राजकीय कामों के लिए आपकी भागदौड़ बढ़िया रिटर्न देगी, मान-सम्मान की भी प्राप्ति। 22 जनवरी से 24 शाम तक समय सेहत के लिए कमजोर, मौसम के प्रभाव से अपना बचाव रखें। मगर 24 शाम से 26 तक यत्न करने पर योजना कुछ आगे बढ़ेगी, नेक कामों में ध्यान,  27-28 जनवरी को अफसरों के नर्म रुख के कारण किसी सरकारी काम की राह में प्रस्तुत हो रही कोई मुश्किल हटेगी।

 

वृष
घरेलू मोर्चे पर तनातनी रहने तथा सेहत के बिगड़ने का डर, सचेत रहें मगर कामकाजी तथा अन्य हालात पहले जैसे बने रहेंगे। 22 जनवरी से 24 शाम तक व्यापार-कामकाज की दशा तो ठीक रहेगी किन्तु पति-पत्नी में कुछ कड़वाहट उभर सकती है इसलिए दोनों को समझदारी के साथ एक-दूसरे को हैंडल करना चाहिए। अलबत्ता 24 शाम से 26 तक खान-पान संभल-संभाल कर करना ठीक रहेगा। फिर 27-28 जनवरी को उद्देश्य-मनोरथ हल होंगे, हर तरह से बेहतरी होगी।

 

मिथुन
विरोधियों के उभरने, सेहत के बिगड़ने तथा पांव के फिसलने का डर रहेगा मगर कारोबारी मोर्चे पर स्थिति संतोषजनक रहेगी। 22 जनवरी से 24 शाम तक न तो दुश्मनों को कमजोर समझें और न ही उनको नुक्सान पहुंचा सकने की क्षमता का कम अनुमान लगाएं। मगर 24 शाम से 26 जनवरी तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों में विजय मिलेगी, फिर 27-28 जनवरी को सेहत के प्रति अटैंटिव रहना तथा हर काम को पूरे ध्यान के साथ करना ठीक रहेगा।

 

कर्क
विरोधी पक्ष को कमजोर समझने की गलती न करें मगर कामकाजी हालात ठीक, घरेलू मोर्चे पर तालमेल एवं सद्भाव बना रहेगा। 22 जनवरी से 24 शाम तक मन तथा बुद्धि गलत सोच के प्रभाव में रह सकती है। संतान की तरफ से तनाव-परेशानी रहने का डर, 24 शाम से 26 तक दुश्मनों की हरकतों तथा सरगर्मियों पर नजर रखें, अलबत्ता 27, 28 जनवरी को व्यापार तथा कामकाज की स्थिति संतोषजनक, हर मामले के प्रति दोनों पति-पत्नी की एक जैसी सोच रहेगी।

 

सिंह
सितारा कोर्ट-कचहरी के कामों को बिगाड़ने तथा शत्रु पक्ष को उभारने वाला मगर संतान का रुख सपोर्टिव तथा बेहतरी करने वाला, 22 जनवरी से 24 शाम तक जमीनी तथा अदालती कामों में किसी न किसी पेचीदगी के साथ वास्ता रहेगा, मान-सम्मान को भी ठेस लगने का डर, मगर 24 शाम से 26 तक उद्देश्य-प्रोग्राम सिरे चढ़ेंगे। संतान आपकी बात को ध्यान तथा सकारात्मक अपरोच के साथ सुनेगी। 27-28 जनवरी को  दुश्मनों की न तो अनदेखी करें और न ही उन पर भरोसा करें। 

 

कन्या
हल्की सोच तथा नेचर वाले किसी साथी से परेशानी रह सकती है, मगर जमीनी कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छी रिटर्न देगी, सोच-विचार में गंभीरता तथा परिपक्वता रहेगी। 22 जनवरी से 24 शाम तक न तो कोई कामकाजी साथी सहयोग देगा और न ही कोई घटिया साथी चैन लेने देगा मगर 24 शाम से 26 तक जमीनी तथा अदालती कामों में आपका पक्ष सुदृढ़ रहेगा। फिर 27, 28 जनवरी को यत्न करने पर योजनाबंदी मैच्योर होगी, इज्जत-मान की प्राप्ति।

 

तुला
ध्यान रखें कि आपकी कोई पेमैंट न कहीं फंस जाए मगर मित्र तथा सज्जन-साथी सहयोग करेंगे, आमतौर पर आप दूसरों पर हावी, प्रभावी तथा विजयी रहेंगे। 22 जनवरी से 24 शाम तक न तो कारोबारी टूर करें और न ही कोई कामकाजी काम बेध्यानी के साथ करें। मगर 24 शाम से 26 तक बड़े लोगों के साथ मेल-मिलाप तथा उनकी मदद से कोई उलझा-रुका काम मैच्योर हो सकता है। फिर 27, 28 जनवरी को आम तौर पर कामयाबी तथा बड़े लोग मेहरबान रहेंगे।

 

वृश्चिक
पर्यटन, मैडीसन, कंसल्टैंसी, डैकोरेशन का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा, हिम्मत तथा संघर्ष शक्ति बनी रहेगी मगर स्वभाव में क्रोध बना रहेगा। 22 जनवरी से 24 शाम तक अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी मगर मन अशांत-परेशान रहेगा। 24 शाम से 26 तक समय धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग का बेहतर रिजल्ट देने वाला, 27-28 जनवरी को मित्र तथा सज्जन-साथी सकारात्मक रवैया रखेंगे, कामकाजी भागदौड़ भी सही रहेगी। 

 

धनु
कारोबारी कामों में लाभ तथा कारोबारी टूरिंग भी बेहतर रिजल्ट देगी मगर जन शक्ति बाहर भिजवाने तथा वीजा-पासपोर्ट का काम करने वालों को हर कदम फूंक-फूंक कर रखना चाहिए। 22 जनवरी से 24 शाम तक समय नुक्सान वाला, लेन-देन के कामों में सचेत रहें, किसी की जिम्मेदारी में भी न फंसें। मगर 24 शाम से 26 तक कामकाज की दशा अच्छी, सफलता साथ देगी, फिर 27-28 जनवरी लोहा मशीनरी, लोहे के कल-पुर्जों, हार्डवेयर, स्टील, फर्नीचर का काम करने वालों को अपने कामों में लाभ मिलेगा।

 

मकर
सितारा धन-लाभ वाला, यत्न करने पर कोई कामकाजी बाधा-मुश्किल भी हटेगी, मगर उलझनों तथा खर्चों का प्रैशर भी बना रहेगा। 22 जनवरी से 24 शाम तक आमदन तथा कारोबारी टूर के लिए समय अच्छा, वैसे भी हर तरह से बेहतरी तथा कामयाबी मिलेगी, 24 शाम से 26 तक समय खर्चों वाला, उलझनों के कारण किसी योजनाबंदी के उखड़ने-बिगड़ने का डर मगर 27, 28 जनवरी को कारोबारी दशा अच्छी, यत्नों-प्रोग्रामों में कामयाबी मिलेगी।

 

कुंभ
सरकारी कामों के लिए सितारा ढीला इसलिए बगैर तैयारी के कोई काम हाथ में न लें मगर जनरल हालात पहले जैसे ठीक-ठाक रहेंगे। 22 जनवरी से 24 शाम तक अफसरों के सख्त रुख के कारण किसी सरकारी काम में कोई पेचीदगी जाग सकती है, सावधानी रखें। मगर 24 शाम से 26 तक व्यापार-कारोबार में लाभ, यत्न करने पर किसी कामकाजी प्रोग्राम में कोई पेचीदगी हटेगी, फिर 27, 28 जनवरी हर मोर्चे पर सचेत रहना चाहिए, खर्चों का भी जोर।

 

मीन
मन तथा बुद्धि गलत सोच के प्रभाव में रहेगी मगर राजकीय कामों में विजय मिलेगी, आमदन तथा कारोबारी कामों के लिए सितारा बेहतर। 22 जनवरी से 24 जनवरी शाम तक किसी न किसी बाधा-मुश्किल के साथ वास्ता रहेगा, मन पर नकारात्मक सोच प्रभावी रहेगी। 24 शाम से 26 तक सरकारी तथा गैर-सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, मान-यश की प्राप्ति। 27-28 जनवरी को व्यापार-कारोबार में लाभ, वैसे भी हर तरह से बेहतरी होगी।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!