जानिए, इस सप्ताह के सितारे किन राशियों को करेंगे लाभान्वित

Edited By ,Updated: 12 Mar, 2017 09:31 AM

weekly horoscope

मेष विरोध पक्ष को कमजोर समझने की भूल नहीं करनी चाहिए मगर व्यापारिक तथा कामकाजी कामों की दशा संतोषजनक, आम हालात भी अनुकूल चलेंगे। 12 मार्च

मेष
विरोध पक्ष को कमजोर समझने की भूल नहीं करनी चाहिए मगर व्यापारिक तथा कामकाजी कामों की दशा संतोषजनक, आम हालात भी अनुकूल चलेंगे। 12 मार्च इरादों में कामयाबी मिलेगी। 13-14 मार्च को दुश्मनों पर न तो भरोसा करें और न ही उन्हें हल्का सा लें क्योंकि वे आपके खिलाफ सरगर्म से रहेंगे। मगर 15, 16, 17 मार्च को कामकाजी हालात अच्छे, कोशिशों-इरादों में कामयाबी मिलेगी। फिर 18 मार्च का दिन सेहत के लिए ढीला, मौसम के प्रभाव से अपना बचाव रखें।

 

वृष
सप्ताह का पूर्वार्ध आमतौर पर बेहतर हालात रखने तथा मान-सम्मान देने वाला, मगर उतरार्ध में कमजोर तथा विपरीत हालात के साथ वास्ता रहेगा। शनि का ढैया भी चलने लगा है, एहतियात रखें। 12 मार्च को जोर लगाने पर कामों में कामयाबी मिलेगी, 13-14 मार्च को यत्न करने पर योजनाबंदी में थोड़ी बहुत पेशकदमी होगी, अर्थदशा ठीक-ठाक रहेगी। 15-16-17 शत्रुओं की शरारतों पर नजर रखनी सही रहेगी,  मगर 18 मार्च को घरेलू मोर्चा पर कुछ न कुछ तनातनी, खींचातानी रहने का डर।

 

मिथुन
कोर्ट-कचहरी के कामों में कदम बढ़त की तरफ, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा, मगर विरोधी किसी न किसी मौके पर सिर उठाता रह सकता है, ध्यान से रहें। 12 मार्च को कामकाजी भागदौड़ अच्छा रिजल्ट देगी, 13-14 मार्च को जमीनी तथा अदालती कामों के लिए सितारा अच्छा, बड़े लोग मेहरबान तथा कंसिडरेट से रहेंगे। 15, 16,17 मार्च को मनोबल-दबदबा बना रहेगा, यत्न करने पर कोई स्कीम कुछ आगे बढ़ेगी, 18 मार्च को दुश्मनों से फासला रखना सही रहेगा, नुक्सान-परेशानी का भी भय। 

 

कर्क 
मित्र-सहयोगी तथा सज्जन-साथी जरूरत के हर मौके पर साथ देंगे, जायदादी कामों में कामयाबी मगर शत्रु नुक्सान पहुंचाने के लिए मौका खोजता रह सकता है। 12 मार्च को अर्थ दशा ठीकठाक, 13-14 मार्च को बड़े लोगों के साथ मेल सहयोग तथा उनकी मदद से कोई समस्या सुलझ सकती है। 15, 16, 17 मार्च को जनरल कामों में कामयाबी, मान-सम्मान की भी प्राप्ति, फिर 18 मार्च को मन तथा बुद्धि गलत सोच के प्रभाव में रहेगी, ध्यान रखें कि आप से कोई गलत काम न हो जाए।

 

सिंह
गार्मैंट्स, बुटीक, डैकोरेशन, कंसल्टैंसी का काम करने वालों को अपने कामों में अच्छा लाभ मिलेगा, मगर किसी जायदादी काम को हाथ में न लेना सही रहेगा। 12 मार्च को कारोबारी दशा अच्छी, 13-14 मार्च को धन लाभ के लिए सितारा अच्छा, कारोबारी टूरिंग तथा ट्रेडिंग लाभप्रद, 15,16, 17 मार्च को उत्साह, हिम्मत तथा यत्न शक्ति बनी रहेगी, तेज प्रभाव-दबदबा बना रहेगा। 18 मार्च को न तो कोई जमीनी काम हाथ में लें और न ही किसी अदालती काम के लिए कोई शुरूआती यत्न करें।

 

कन्या
सितारा धन-लाभ तथा कारोबारी टूरिंग के लिए अच्छा मगर सप्ताह का पहला तथा आखिरी हिस्सा नुक्सान-परेशानी तथा दूसरों के साथ  मन मुटाव बढ़ाने वाला होगा। 12 मार्च को न तो किसी पर ज्यादा भरोसा करें और न ही किसी उलझन-समस्या की अनदेखी करें। मगर 13-14 मार्च को अर्थ तथा कारोबारी दशा अच्छी, कामकाजी टूर प्लान करना सही रहेगा। 15, 16, 17 मार्च को आमदन वाला सितारा अच्छा, अध्यापन, पर्यटन, कंसल्टैंसी सजावट के कामकाजी लोगों को अच्छा लाभ मिलेगा, फिर 18 मार्च को हल्की नेचर वाले लोगों को ज्यादा लिफ्ट  न दें। 

 

तुला
किसी पेमैंट के फंसने का डर हो सकता है, इसलिए कामकाजी काम एक्टिव रह कर निपटाएं, मगर  आम  हालात पहले जैसे ठीक-ठाक रहेंगे। 12 मार्च को आमदन वाला सितारा अच्छा, 13-14 मार्च को नुक्सान, उलझनों तथा खर्चों वाला ग्रह, लेन-देन करते समय भी सावधानी बरतें, फिर 15, 16, 17 मार्च को अर्थ दशा सुखद, आमतौर पर कदम बढ़त की तरफ, फिर 18 मार्च को न तो कोई कामकाजी टूर करें और न ही कारोबारी काम बेध्यानी के साथ करें।

 

वृश्चिक
सितारा पूर्वार्ध में कामयाबी, इज्जत-मान तथा धन लाभ देने वाला, मगर उतरार्ध में हर कदम सोच-विचार कर उठाना ठीक रहेगा। साढ़ेसाती भी किसी न किसी कारण आपको अपसैट तथा मायूस सा रखेगी। 12 मार्च को भरपूर जोर लगाने पर सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। 13-14 मार्च को व्यापार कारोबार में लाभ, हर तरह से बेहतरी होगी, 15, 16, 17 मार्च को अपने आप को उलझनों-झमेलों से बचाकर रखें, धन हानि का डर, फिर 18 मार्च को मन टैंस, अस्थिर, डावांडोल सा रहेगा। 

 

धनु
राजकीय कामों में कामयाबी, अफसर सपोर्टिव रुख रखेंगे, अर्थ दशा कंफर्टेबल रहेगी मगर किसी न किसी समस्या के जागने का डर रहेगा। 12 मार्च को इरादों में कामयाबी मिलेगी, 13-14 मार्च को सरकार-दरबार में आपका बोलबाला तथा पैठ बनी रहेगी, अफसर, आपकी बात ध्यान से सुनेंगे। 15, 16, 17 मार्च को कारोबारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, हर तरह से बेहतरी होगी, फिर 18 मार्च को खर्च बढ़ेंगे, कोई न कोई समस्या जाग्रत रह सकती है।

 

मकर
सेहत के लिए ग्रह ढीला मगर सरकारी कामों के लिए आपके यत्न अच्छा रिस्पोंस देंगे, सज्जन साथियों तथा बड़े लोगों के साथ मेल-मिलाप तथा सहयोग। 12 मार्च को खान-पान संभल-संभाल कर करना चाहिए, मगर 13-14 मार्च को भागदौड़ करने पर आपकी योजनाबंदी अच्छा रिजल्ट देगी, शुभ कामों में ध्यान, 15, 16, 17 मार्च को जिस काम के  लिए यत्न करेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी। 18 मार्च को आमदन तथा कारोबारी लाभ वाला सितारा अच्छा।

 

कुंभ
सेहत में गड़बड़ी का डर, अफसरों के रुख में भी सख्ती रहेगी मगर कारोबारी कामों में अच्छा रिस्पोंस मिलने का चांस। 12 मार्च को सफलता साथ देगी, कामकाजी दशा संतोषजनक, 13-14 मार्च को सेहत के मामले में अटैंटिव रहना ठीक रहेगा, सफर भी अलर्ट रह कर करें। मगर 15, 16, 17 मार्च को यत्न करने पर कोई बाधा-मुश्किल हटेगी, धार्मिक सामाजिक कार्यों में ध्यान, अलबत्ता 18 मार्च को बगैर तैयारी कोई सरकारी काम हाथ में न लेना चाहिए।

 

मीन
सितारा दुश्मनों को उभारने तथा सेहत को बिगाड़ने वाला, मगर कामकाजी दशा कंफर्टेबल रहेगी, मन में सैर-सफर की चाहत रहेगी। 12 मार्च को शत्रु टैंशन-परेशानी रख सकता है, मगर 13, 14 मार्च को कामकाजी कामों में कदम बढ़त की तरफ, पति-पत्नी संबंधों में मधुरता तथा दोनों की एक जैसी सोच रहेगी। 15, 16, 17 मार्च को सेहत में खराबी, इसलिए खान-पान संयम से करें, अलबत्ता 18 मार्च को  किसी न किसी बाधा के उभरने का डर, बुद्धि गलत कामों की तरफ भटकती रह सकती है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!