एसिड अटैक के 2 महीने बाद मॉडल रेशम ने शेयर किया फोटोशूट

You Are HereEngland
Wednesday, September 06, 2017-7:08 PM

लंदनः मैनचेस्‍टर यूनि‍वर्सि‍टी से बि‍जनेस की पढ़ाई कर रही मॉडल रेशम खान के लिए बकरीद इस बार खास खुशियां लेकर आई। हम बात कर रहे हैं 21वां बर्थ डे सेलिब्रेट करके अपने भाई के साथ लौट रही रेशम व उसके भाई की दिन पर ट्रैफिक सिग्नल पर एक शख्स ने एसिड अटैक किया था। इस हमले में रेशम का चेहरा बुरी तरह झुलस गया था  और उसका भाई जमील मुख्तार कोमा में चला गया था।
PunjabKesari
अपने हौंसले और जज्बे के दम पर रेशम के स्वास्थय में अभूतपूर्व सुधार आया है और एसिड अटैक के 2 महीने बाद रेशम ने ईद पर अपना पुराना फोटोशूट शेयर कर सभी काे हैरान कर दिया। रेशम का इतने बड़े हादसे के बाद खुद को संभालना और दोबारा जीने की चाह का जज्बा दिखाना अविश्वसनीय है। सोशल मीडिया पर रिकवरी फोटो डालने के बाद लोग रेशम  की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

PunjabKesariसोशल मीडिया पर मिल रही हौसंलाअफजाई पर रेशम ने अपने चाहने वालों को इस स्पोर्ट के लिए ट्वीट कर धन्यवाद लिखा और कहा कि वह  खुशनसीब  है जो उसे लोगों का प्यार, हौसला व समर्थन मिला। रेशम ने लिखा है कि बेशक उसका चेहरा पहले जैसा तो नहीं हुआ लेकिन जो भी सुधार हुआ है उससे उसमें आत्मविश्वास लौट आया है।
PunjabKesari
उसने अपने चेहरे की एक साइड को ही रिकवरी फोटोज में हाईलाइट किया है और उम्मीद जताई है कि वह जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाएंगी।  कुछ समय पहले एसिड अटैक मॉडल ने अस्पताल में ही एक अभियान शुरू किया था ताकि एसिड अटैक जैसे हमलों को रोका जा सकें। रेशम ने एक खुले पत्र में पुलिस से एसिड हमलों पर ' शून्य-सहनशीलता रुख' अपनाने को कहा था। रेशम पर अटैक करने वाला अभी भी हिरासत में है।

PunjabKesari

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You