ऐसी स्टाइलिश हील्स में दिखेंगी आप और भी सैक्सी (PICS)

Edited By ,Updated: 15 Sep, 2015 11:21 AM

article

अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो सिर्फ खूबसूरत ड्रैस और मेकअप ही काफी नहीं है, आपको फुटवियर्स के ट्रैंड्स पर भी अपनी पैनी नज़र रखनी होगी।

अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो सिर्फ खूबसूरत ड्रैस और मेकअप ही काफी नहीं है, आपको फुटवियर्स के ट्रैंड्स पर भी अपनी पैनी नज़र रखनी होगी। आजकल कलरफुल और बोल्ड लुक वाले स्मार्ट, स्टाइलिश, ट्रैंडी फ्लोरल हाई हील्स ट्रैंड में हैं। हाई हील्स स्टाइलिश आउटफिट्स के स्मार्ट लुक को ग्लैमरस लुक में तब्दील करती है। इसीलिए फैशन कांशस वुमंस की ये पहली पसंद बन गई हैं। लुई वितां, शैनल, गुच्ची, जिम्मी चू जैसे बड़़े ब्रांड्स ने रेड, ब्लू, पिंक, यलो, रेड, ग्रीन इत्यादि खूबसूरत कलर्स में फ्लोरल प्रिंट्स में हाई हील सैंडल्स पेश की हैं। 

कॉंफिडेंट एंड स्टाइलिश लुक

हाई हील्स आपको कॉंफिडेंट व स्टाइलिश लुक देती हैं। आपकी स्मार्टनैस को  निखारती हैं। चाल को एक अलग अंदाज देती हैं। ट्यूनिक्स, स्कर्ट और वनपीस जैसी कूल समर स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ हाई हील्स परफैक्ट कांबिनेशन हैं। हील्स का एक और उपयोग यह भी है कि अगर आपकी हाइट थोड़ी कम है तो आप हील्स पहनकर अपनी हाइट को बढ़ा सकती हैं। हाई हील पहनने से आप लंबी तो लगती ही हैं और साथ ही फिगर स्लिम प्रतीत होता है। जब मिरर में खुद को देखकर आपको खुद पर ही प्यार आने लगे तो यकीनन आत्मविश्वास भी बढ़ता है। 

मोर कंफर्टेबल विद स्टाइल 

हाई हील्स को कैरी करना आसान नहीं होता। आज के युग में अगर आपको हील्स पहनकर चलना नहीं आता तो आप कहीं-ना-कहीं दुनिया की इस चकाचौंध से दूर रह जाएंगी। हील्स पहनना कोई बड़ी कामयाबी नहीं लेकिन हां, हील्स लड़कियों की सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं। ध्यान रखें जब हाई हील्स पहनें तो जितना हो सके अपने हिप्स और नीज को रिलैक्स रखें। संतुलन बनाए रखने के लिए वॉक करते समय पहले हील फिर टो को जमीन पर रखें। शोल्डर्स को पीछे की तरफ रखें। चलने की यह ट्रिक आपकी हील्स को बनाएगी ज्यादा कंफर्टेबल और स्टाइलिश।

सही फुटवेयर करें सिलेक्ट 

1. हाई हील्स पहनने की शौकीन हैं तो एक ही हील्स हर रोज पहनने की बजाय बदल-बदल कर हील्स पहनें, इससे आपके पैरों को आराम मिलेगा। 

2. रोजाना हील्स पहनती हैं तो इनकी ऊंचाई ढाई इंच से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

3. पैंसिल हील से पैरों में दर्द होने लगता है। इसलिए चौडी हील्स खरीदें, इससे पैरों पर कम दबाव पड़ता है।

4 जूतों का साइज़ गलत होने से इन्हें पहनने में दिक्कत होती है, इसलिए इनकी शॉपिंग शाम के वक्त ही करें।

5. जूतों को कमरे के तापमान पर ही सूखने दें। इन्हें अलग से धूप दिखाने की जरूरत नहीं है।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!