अब वेस्टर्न ड्रैस के साथ भी पहनें Accessory (PICS)

Edited By ,Updated: 03 Dec, 2015 03:24 PM

chunky accessory wear with western dress

गहने शुरू से ही महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाते आए हैं। शादी या ऑफिशल पार्टी में पहनी जाने वाली ड्रेस कितनी भी स्टाइलिश और यूनिक क्यों न हो लेकिन बिना एस्सेरीज के खूबसूरती अधूरी सी लगती है।

गहने शुरू से ही महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगाते आए हैं। शादी या ऑफिशल पार्टी में पहनी जाने वाली ड्रेस कितनी भी स्टाइलिश और यूनिक क्यों न हो लेकिन बिना एस्सेरीज के खूबसूरती अधूरी सी लगती है। खाली गर्दन और कान की वजह से आपकी ड्रैस भी ग्रेस नहीं करती है। पहले तो महिलाएं ज्यादातर इंडियन ड्रैसेज के साथ ही गहनें या एस्सेसरीज पहना पसंद करती थी लेकिन अब तो हर ड्रैस के साथ एस्सेसरी पहने का रिवाज हो गया है। चाहें वह ड्रैस इंडियन हो या वेस्टर्न।

फैशन ट्रैंड कहें या महंगाई, सोने के आभूषणों की जगह एस्सेरीज और ए.डी. गहनों ने ले ली है। यह लड़कियों की पहली पसंद बन गई है। वैसे इन आर्टिफशयल एस्सेरीज के फायदे ही हैं। एक तो यह बहुत सस्ती होती हैं, जिन्हेें हर कोई खरीद सकता है।  दूसरा आए दिन नए से नया फैशन ट्रैंड इसमें आपको अासानी से मिल जाएगा। इन दिनों वेस्टर्न ड्रैस के साथ एस्सेरीज का खूब फैशन है लेकिन यह आप पर तभी फब्बेगा जब आप इसे ढंग से कैरी करेंगी।
 
वैस्टर्न ड्रैस के साथ कैसे करें एस्सेरीज वियर
 
- पार्टी में आप वैस्टर्न ड्रैस पहनने वाली है तो केवल गले में कुछ पहनें। अगर आपकी ड्रैैस गाउन या फ्रॉक लुक में हैं और गला भी डिप है तो इसके साथ हैवी नैकलेस का चुनाव करें, इससे एक तो आपके गले की खाली जगह कवर होगी और साथ ही लोेंगों का ध्यान आपके नैकलेस की तरफ जरूर जाएगा लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अगर आपने गले में हैवी एस्सेसरीज वियर की है तो एयररिंग हल्के-फुल्के हो। वैसे आप कानों में कुछ भी नहीं पहनेगी तो भी चलेगा क्योंकि एक तो आप सबकुछ हैवी पहन कर कंफर्टैबल महसूस नहीं करेगी, दूसरा यह ग्रैस भी नहीं करेगा।
 
- फार्मल पेंट-शर्ट के साथ अगर आप कोट पहने वाली है तो आप गले में हल्की पेंडेट चैन और उसी की तरह छोटे-छोटे एयररिंग पहन सकती हैं। गले में पर्ल्स नैकलेस या ड्रैस के साथ मेचिंग स्टोन वाला नैकलेस भी अच्छा लगेगा।
 
- डिसेंट लुुक के लिए कंट्रास्ट का ऑप्शन भी बेस्ट है। जैसे वाइट के साथ ब्लैक, रैड या गोल्डन का कॉन्बिनेंशन। बारीक हल्के चंकी फंकी लुक वाले क्रिस्टल सेट भी आपको यूनिक और सिंपल सॉबर लुक देगा।
 
- ड्रैस अगर हाई नेक है तो गले में कुछ पहनने की बजाए कानों में हैंगिंग पहनें। इससे  आपका चेहरा और ड्रैस दोनों ही ग्रैसफुल लगेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!