कट आऊट शोल्डर टॉप और ब्वॉयफ्रैंड जींस में दिखें Cool (PICS)

Edited By ,Updated: 09 Jul, 2016 02:28 PM

cutout shoulder and boyfriend jean

फैशन की दुनिया में आपको हर रोज नया ट्रैंड देखने को मिलता है। कभी सूट को कभी लांग स्कर्ट का फैशन ट्रैंड में छा जाता है। अगर आप भी फैशन के मामले में अप टू डेट रहना चाहती हैं तो

फैशन की दुनिया में आपको हर रोज नया ट्रैंड देखने को मिलता है। कभी सूट को कभी लांग स्कर्ट का फैशन ट्रैंड में छा जाता है। अगर आप भी फैशन के मामले में अप टू डेट रहना चाहती हैं तो सबसे बेस्ट तरीका है कि बॉलीवुड की हसीनाओं के स्टाइल को फॉलो किया जाएं। वहीं, लड़कियों की बात करें तो वह हमेशा से ही अपनी फेवरेट हीरोइन के आऊटफिट्स, हेयरस्टाइल, फुटवियर, यहां तक कि बोलने के अंदाज को कॉपी करती हैं। वैसे यूनिक अंदाज में खुद को लोगों के सामने प्रस्तुत करना भी आपकी पर्सनैलिटी को एक अलग पहचान दिलाता है। 

इन दिनों, फर्न्ट और बैक डिप गले का ट्रैंड आऊट हो गया है और शोल्डर का फैशन ट्रैंड में आ गया है। बॉलीवुड की नामी हसीनाएं ऑफ शोल्डर और कट आऊट शोल्डर टॉप्स पहने अपना जलवा बिखेर रही हैं। वैसे आपको बता दें कि यह फैशन पहले भी आ चुका है। घूम फिर कर पुराने स्टाइल ही फैशन की दुनिया में वापिसी कर रहे हैं। अगर आप भी वेस्टर्न पहनने की शौंकीन हैं तो अपनी वार्डरोब में कट आऊट शोल्डर के क्रॉप टॉप को जरूर शामिल करें। वहीं, इंडियन ट्रैडीशनल सलवार सूट पहनती हैं तो उसमें राऊड कट शॉल्डर में सूट स्टिच करवा सकती हैं। 

इसके साथ अगर आप ब्वॉयफ्रैंड जींस पहनेगी तो बहुत ही स्मार्ट और कूल लुक में दिखाई देंगी। ब्वॉयफ्रैंड जींस का फैशन भी आम देखने को मिल रहा है। ब्वॉयफ्रैंड जींस को रिप्पड जींस भी कहते हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर सोनम कपूर जैसे फैशनेबल हीरोइन भी ब्वॉयफ्रैंड जींस पहनें बेहद स्टाइलिश दिखाई दी हैं। इसके साथ अगर आप एक्सेसरीज ना भी पहनें तो भी आप कूल दिखाई देते हैं। फ्लिप-फ्लॉप फ्लैट्, शो हो या हाई हील्स आप किसी फुटवियर की भी मैचिंग कर सकते हैं। आपको एक बात बता दें कि सिर्फ लड़कियां ही नहीं रिप्पड जींस में दिखाई दे रही बल्कि लड़के भी खूब इस ट्रैंड को फॉलो कर रहे हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!