इस साल फैशन में रहेंगी Ankle और Eggshell Heel (तस्वीरों में देखें)

Edited By ,Updated: 04 Feb, 2016 05:29 PM

footwear in fashion 2016

कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर का भी आपकी पर्सनैलिटी से गहरा संबंध होता है। भले ही आपने बहुत स्टाइलिश और अट्रैक्टिव ड्रैस वियर की हो लेकिन अगर फुटवियर का सिलैक्शन आपकी आउटफिट के साथ मैच नहीं करता तो आपकी लुक बिगड़ सकती है।

कपड़ों के साथ-साथ फुटवियर का भी आपकी पर्सनैलिटी से गहरा संबंध होता है। भले ही आपने बहुत स्टाइलिश और अट्रैक्टिव ड्रैस वियर की हो लेकिन अगर फुटवियर का सिलैक्शन आपकी आउटफिट के साथ मैच नहीं करता तो आपकी लुक बिगड़ सकती है। दूसरी बात यह कि फुटवियर दिखने में कितने भी खूबसूरत क्यों न हो, अगर पैरों के लिए कम्फर्टेबल नहीं है तो आप फुल ऑन कॉंफिडेंट के साथ नहीं चल पाएंगी, जिससे आपकी स्मार्ट लुक कहीं न कहीं अधूरी रह जाएगी।

Footwear Choice is According to your Dress

कुछ लोगों को ड्रैस के हिसाब से फुटवियर का चुनाव करना नहीं आता। आज हम आपको आसान से ट्रिक बताते हैं कि कौन सी ड्रैस के साथ किस तरह के फुटवियर सूट करेंगे। अगर आप लॉन्ग वन पीस या ग्राउन टाइप कुछ पहनने जा रही हैं तो इसके साथ हाई हील पहननें। इससे आपकी फेमिनिन लुक सामने आएगी। अगर आपक एलिगेंट लुक चाहती हैं तो न्यूड शूज का चुनाव करें। यह तरीका छोटी हाइट की खामी को भी अच्छे से कवर करता है।

उसी तरह अगर आप शॉर्ट ड्रैस पहन रही हैं तो इसके साथ लॉन्ग बूट, सलवार सूट या साड़ी के साथ वेजेज सैंडल्स, पंजाबी जूती वियर कर सकते हैं। अगर साड़ी बैली स्टाइल में पहनने जा रही हैं तो इसके साथ पैंसिल हील खूब फब्बेगी। 

ऑफिशल ड्रैस कोड में ब्लैक बैली बहुत ही अच्छी लगती है। यह आपको फॉर्मल लुक देती है लेकिन अगर आप फ्लैट भी पहनेंगे तो बुरे नहीं लगेंगे। स्नीकर्स आपको कूल लुक प्लस कम्फर्ट दोनों ही देंगे। टी-शर्ट, रिप्पड जींस, ब्लू जींस और फिटेट्ड डेनिम के साथ आप स्टीलेटो हील्स में स्मार्ट और स्टाइलिश लगेंगी। अगर आप हील वियर नहीं करना चाहती तो इसके साथ स्नीकर्स, स्ट्रैप्ड फुटवियर पहन सकते हैं। 

The Shoe Styles in this Year

मार्कीट में बेस्ट से बेस्ट ब्रैंड्स के फुटवियर आपको आसानी से मिल जाएंगे। बस आपको अपनी पर्सनैलिटी और कंम्फर्ट जॉन के मुताबिक फुटवियर का सही चुनाव करना है। इस साल कुछ नए और यूनिक फुटवियर ट्राई करें। अच्छे मौके की तरह साल की शुरुआत में पुराने स्टाइल के फुटवियरों को कहें ना और नए लुक के साथ खुद को पूरी तरह से बदलें। 

हर ड्रैस के साथ एवरग्रीन ब्लैक हील्स पहनने की सोच को बदलें और इस साल नए स्टाइल, डिजाइन्स और क्लर्सफुल फुटवियर को चूज कर अपनी पर्सनैलिटी को चार चांद लगाएं। आज हम आपको कुछ अच्छे डिजाइनरों के फुटवियर दिखाते हैं। इस साल Pointed-toe Pumps, Peep toes, and Moccasins का फैशन आउट जबकि Ankle Boots, Lace-Up High Heel Shoes, Toe Flats, Tuli Mule  फैशन ट्रैंड में रहेगा।

1. डिजाइनर Stuart Weitzman के  The Grandiose Boot आप www.stuartweitzman.com पर जाकर ही खरीद सकते हैं।

2. डिजाइनर Steve Madden की  Lace-Up High Heel Shoes  आपको  shop.mango.com आसानी से मिल जाएंगे। 

3.  डिजाइनर Steve Madden के Eggshell Ankle Boots आपको asos.com पर मिल जाएंगे। 

4.  डिजाइनर Megan Key के Tia Flats आपको  Dolce Vita.com पर ही मिलेंगे।  

5. डिजाइनर Matt Bernson के  Palma Espadrilles आपको mattbernson.com पर मिलेंगे। 

6. डिजाइनर Steve Madden के Tuli Mule आपको  trade-mark.com पर मिलेंगे।

7. डिजाइनर Isa Tapia ने समर और स्प्रिंग आउटफिट Isa Tapia Sandals की खास पेशकश की है। उनके मुताबिक टॉल ग्लैडिएटर सैंडल का फैशन आउट हो गया है। इसे वियर करना अच्छी खासी मशक्कत का काम है। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!