फैशन ट्रैंड में आई ओवरसाइज बैल्ट (देखें तस्वीरें )

Edited By ,Updated: 29 Nov, 2015 02:26 PM

latest trend of over sized belt

एक्सेसरीज स्टाइलिश और फैशनेबल हों तो पूरा लुक ही बदल जाता है। किसी भी आउटफिट को डिफरेंट और कंप्लीट लुक देना हो तो बैल्ट से बेहतर कोई और एक्सेसरी नहीं।

एक्सेसरीज स्टाइलिश और फैशनेबल हों तो पूरा लुक ही बदल जाता है। किसी भी आउटफिट को डिफरेंट और कंप्लीट लुक देना हो तो बैल्ट से बेहतर कोई और एक्सेसरी नहीं। बैल्ट आपकी पर्सनैलिटी को और भी निखार देती है, बशर्ते आप अपनी ड्रैस के अनुसार सही बैल्ट का चुनाव करें। बैल्ट का सही चुनाव आप को स्टाइल के साथ-साथ स्मार्ट लुक भी देता है। बैल्ट चूज़ करते समय फैशन और ट्रैंड का भी ध्यान रखें। अोवरसाइज़्ड लैदर बैल्ट आजकल ट्रैंड में है। यह बोल्ड एक्सेसरी आपकी आउटफिट को और भी बोल्ड, फैशनेबल और सैक्सी बना देगी। 

पतली मेटैलिक बैल्ट्स तो फैशन वर्ल्ड से लगभग आउट ही हो चुकी हैं। आप सेलेब्स को इन ओवरसाइज़्ड बैल्ट लुक में रॉक करते देख सकते हैं। आप का फिगर यदि परफैक्ट है, तो ओवरसाइज़्ड बैल्ट और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक देती है। पतली कमर पर पतली बैल्ट अवॉइड ही करनी चाहिए। पतली कमर पर चौड़ी बैल्ट ज्यादा सैक्सी लगती है।

फैशन डिज़ाइनर इन ओवरसाइज़्ड बैल्ट्स को ब्राइट कलर्स जैसे नियोन पर्पल और अॉरेजं कलर के आउटफिट्स के साथ पेयर कर रहे हैं। इन बैल्ट्स का इस्तेमाल पैंटसूट्स से लेकर सभी तरह की ड्रैसिस पर किया जा रहा है। शर्ट या ट्यूनिक के ऊपर यह बैल्ट बहुत फबती है। स्टेटमेंट-मेकिंग लुक के लिए ऐसी बैल्ट वियर करें जिसमें बहुत-सारे छेद हों। अगर आप भी फैशन चैलेंज लेने को तैयार हैं तो इस लुक को जरूर ट्राई करें।  

- किसी भी आउटफिट को तुरंत पार्टी वियर बनाने की क्षमता रखती है ओवरसाइज़्ड बैल्ट। रोमांटिक लुक के लिए बैल्ट में टॉप इस तरह दबाएं कि उस का कुछ भाग बैल्ट के नीचे से निकले। यह बैल्ट आपकी ड्रैस को क्लासी टच देती है। 

- वनपीस या जंपसूट के साथ कंट्रास्ट कलर की बैल्ट वियर कर सकती हैं। लूज़ फिटिंग ड्रैस पर कंट्रास्ट कलर की बैल्ट गजब की सुंदर दिखेगी। आप चाहें तो जिस कलर की ड्रैस पहन रही हैं उसी कलर की ओवरसाइज़्ड बैल्ट ट्राई करें। यह स्टाइल आपके लुक्स को और भी हॉट बना देगा।  

- आप अपनी पसंदीदा ब्राइट कलर की कॉकटेल ड्रैस के साथ बड़े गोल्डन बक्कल वाली ओवरसाइज़्ड ब्लैक बैल्ट पहनें। यह छोटा-सा बदलाव आपकी लुक को ट्रांसफॉर्म कर सकता है। इस लुक में आप बेहद ग्लैमरस लगेंगी। ऑफ-शोल्डर टॉप के साथ ओवरसाइज़्ड बैल्ट आपको एकदम स्मार्ट लुक देगी।

- अपनी स्लीवलैस कॉटन ड्रैस के नीचे एक टी-शर्ट लेयर करें और फ्लैटरिंग फिनिशिंग टच के लिए एक खूबसूरत ब्रॉड बैल्ट पहनें। अपने इस लुक में आप एकदम पर्फेक्ट दिखेंगी। 

- आपने कभी पायजामे के साथ बेल्ट पहनी है? नहीं पहनी तो अब जरूर ट्राई करें। कॉम्प्लिमेंट्स मिलना तय है।

- कभी भी ब्लैक ड्रैस के साथ ब्लैक बैल्ट न पहनें। यह आपके लुक को एकदम बोरिंग और डल बना देगी। व्हाइट ड्रैस पहन रही हैं तो इसके साथ कोई कलरफुल बैल्ट कैरी करें। इससे आपकी नॉर्मल ड्रैस को भी स्पैशल लुक मिल जाएगा।

-मीनाक्षी गांधी

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!