रंगारंग समारोह के साथ शुरू होगा ISL 3

  • रंगारंग समारोह के साथ शुरू होगा ISL 3
You Are HereFootball
Saturday, October 01, 2016-8:01 AM

गुवाहाटी: पूर्वोत्तर के 8 राज्यों के सांस्कृतिक विविधता और जज्बे को प्रदर्शित करने वाले रंगारंग उदघाटन समारोह के साथ इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामैंट के तीसरे सत्र का आज यहां आगाज होगा जिसमें पहला मैच नार्थईस्ट यूनाईटेड एफसी और केरल ब्लास्टर के बीच खेला जाएगा।  

आईएसएल, आई लीग और भारतीय राष्ट्रीय टीमों में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी देने वाले पूर्वोत्तर क्षेत्र को इस बार टूर्नामैंट के उदघाटन समारोह के आयोजन का मौका दिया गया है।  आईएसएल में पिछले दो वर्षों में कई चोटी के खिलाडिय़ों ने अपना जलवा दिखाया है।  इस बार भी एटलेटिको मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाईटेड के पूर्व स्टार डियगो फोरलान, ब्राजील की विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे लूसियो, चेल्सी के पूर्व मिडफील्डर ब्लोरेंट मालोदा और लिवरपूल व एएस रोमा के पूर्व स्टार जान अर्ने रीस विभिन्न फ्रेंचाइजी टीमों से जुड़े बड़े नाम हैं।  

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट, जैकलिन फर्नाडिस और वरूण धवन सहित लगभग 500 कलाकार कल 30 मिनट तक चलने वाले उदघाटन समारोह के लिए तैयार हैं।  इस समारोह से पहले नार्थईस्ट यूनाईटेड के मालिक जान अब्राहम आईएसएल की संस्थापक और अध्यक्षा नीता अंबानी के साथ असम की राजधानी पहुंचे। मुंबई सिटी एफसी के सह मालिक रणबीर कपूर, केरल ब्लास्टर्स के सह मालिक सचिन तेंदुलकर और चेन्नईयिन एफसी के सह मालिक महेंद्र सिंह धोनी आज यहां पहुंचेंगे।  इस रंगारंग समारोह की एक और आकर्षण रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता शटलर पी वी सिंधु होंगी।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You