पवन कुमार की हुई रेसलर गीता, हरियाणवी लुक में नजर आए आमिर खान

You Are HereTop News
Monday, November 21, 2016-10:51 AM

चरखी दादरी: बॉलीवुड स्टार आमिर खान को देखने के लिए आए उनके फैन्स तब आंख झपकते रह गए, जब आमिर गाड़ी से गीता के घर में आए। इस दौरान आमिर खान एक अलग लुक में ही दिखाई दिए। फिल्म अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म ‘दंगल’ की पूरी स्टार कास्ट के साथ गांव बलाली निवासी द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर पहलवान की बेटी अंतर्राष्ट्रीय महिला पहलवान गीता फोगाट की शादी में शिरकत करने पहुंचे। इसके अलावा शादी में शिरकत करने के लिए कई नामी हस्तियां भी बलाली में पहुंची।

आमिर खान ने गीता को आशीर्वाद दिया और कहा कि वैसे ये गिफ्ट तो टोकन ऑफ लव हैं। असली गिफ्ट तो महावीर जी के जीवन पर बनी फिल्म होगी। “बाकी मेरी सारी मनी तो बैंक में है, मैं तो यहां बेटी को आशीर्वाद देने आया था।” आमिर ने सिर पर साफा पहना था जो यहां पारंपरिक तौर पर पहना जाता है। आमिर ने सफेद कुर्ता-पायजामा व काली कोटी पहनी हुई थी और साथ ही चेहरे पर दाढ़ी व मूंछें रखी हुई थीं। आमिर के लिए स्पेशल सब्जी बनवाई गई थी। वहीं इंग्लैंड की रेसलर याना रैटिगन भी इस शादी में खास मेहमान बनी।

इसके अलावा टीवी स्टार साक्षी तंवर भी शादी में शामिल होने पहुंचीं। अभय चौटाला ने भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया। बता दें कि 23 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही दंगल में आमिर गीता के पिता महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने अपनी दोनों बेटियों को बेटों की ही तरह कुश्ती और पहलवानी के लिए प्रशिक्षित किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You