जस्टिस काटजू ने विज को बताया 'गुंडा', बोले- IPS संगीता देश तुम्‍हारे साथ है

Edited By ,Updated: 30 Nov, 2015 02:36 PM

former justice markandeya katju comment on anil vij

हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज से बहस के बाद हरियाणा सरकार द्वारा आईपीएस संगीता कालिया का तबादला कर दिए जाने के करने के मामले में मामले को जहां कुछ नेता और अधिकारी विज के रवैये को सही बता रहे हैं

नई दिल्‍ली: हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज से बहस के बाद हरियाणा सरकार द्वारा आईपीएस संगीता कालिया का तबादला कर दिए जाने के करने के मामले में मामले को जहां कुछ नेता और अधिकारी विज के रवैये को सही बता रहे हैं वहीं सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्‍यायाधीश जस्टिस मार्कंडेय काटजू सोशल ने संगीता के पक्ष में एक मैसेज पोस्ट किया है जिसको लेकर वे चर्चा में आ गए हैं।

काटजू ने अपने फेसबुक पेज पर संगीता कालिया के नाम एक संदेश लिखा, जिसमें उन्‍होंने वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी से कहा कि 'इस राष्‍ट्र को तुम पर गर्व है।' साथ ही उन्‍होंने मंत्री विज पर बरसते हुए कहा कि उस वक्‍त उनका व्‍यवहार 'एक गुंडे' जैसा था।

ये था काटजू का मैसेज
Will anybody forward this message to Sangeeta Kalia
To
Sangeeta Kalia, IPS
Sangeeta,
The whole of the country is with you. This Minister Anil Vij has behaved like a Goonda, and is a disgrace to the country. You will be vindicated. So keep your moral up. The nation is proud of you.
Justice Katju


आपको बता दें कि अनिल विज से गत शुक्रवार को एक बैठक में अवैध शराब को लेकर हुई बहस के बाद फतेहाबाद की एसपी संगीता कालिया का ट्रांसफर कर दिया गया। एसपी कालिया को मानेसर में इंडिया रिजर्व बटालियन का कमांडेंट बनाया गया है। दरअसल विज ने आरोप लगाया कि पुलिस ही शराब तस्करों को बढ़ावा देती है।

पुलिस पर लगे आरोपों का संगीता ने ये कहकर जवाब दिया कि लाइसेंस देने का काम राज्य सरकार करती है। विज इस बात पर बुरी तरह चिढ़ गए और उन्होंने वरिष्ठ महिला पुलिस अफसर को 'गेट आउट' तक कह डाला था, लेकिन जब वो अड़ गईं तो मंत्री खुद ही अपने लोगों के साथ बैठक छोड़कर चले गए और जाते-जाते कह गए कि जब तक जब तक ये ऑफिसर है फतेहाबाद में किसी भी बैठक में नहीं आएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!