कवरेज करने गए छायाकार को एस.एच.ओ. ने दी धमकी

Edited By ,Updated: 07 Feb, 2016 09:25 PM

the cinematographer coverage s h o the threat of

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओ.एस डी अमरेंद्र सिंह की की कोठी पर कवरेज करने गए पंजाब केसरी के छायाकार गुरमीत सिंह भिंडर को वहां पर खड़े सिविल लााइन के एस.एच.ओ प्रतीक कुमार ने धमकी दी,

करनाल (लाम्बा/जैन): मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ओ.एस डी अमरेंद्र सिंह की की कोठी पर कवरेज करने गए पंजाब केसरी के छायाकार गुरमीत सिंह भिंडर को वहां पर खड़े सिविल लााइन के एस.एच.ओ प्रतीक कुमार ने धमकी दी, और कहा कि उसे किसी अपाधिक मामले में फंसा देंगे। पहले एस.एच.ओ ने कहा कि बहुत जाम लगवाते हो। इस मामले में शिकायत सिविल लाइंस थाने में दर्ज करा दी गई हैं। 

 
इस मामले को लेकर करनाल के पत्रकारों की बैठक हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि वह मुख्यमंत्री से मिल कर छायाकारों को पुलिस से सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाएंगे। करनाल में पुलिस अब अपनी विफलता को छिपाने के लिए पत्रकारों को निशाना बना रही हैं। छायाकार गुरमीत सिंह ने बताया कि आज मुख्यमंत्री के ओएसडी अमरेंद्र सिंह के यहां पर सर्व कर्मचारी संघ के पदाधिकारी ज्ञापन देने के लिए आए थे। वहां पर उन्होंने कवरेज किया। उसके बाद जब वह जाने लगे तो वहां खड़े सिविल लाइन के एस.एच.ओ प्रतीक कुमार ने उन्हें बुलाया और उनसे कहा कि बहुत जाम लगवाते हो मैं तुम्हे किसी मामले में फंसा दूंगा। इससे पहले भी वह और पत्रकारों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुके हैं। जब पत्रकारों का प्रतिनिधि मंडल थाने में शिकायत लेकर पहुंचे तो उन्होंने कह दिया कि यहां क्या भीड़ लगाने के लिए आए हो मेरी शिकायत देने के लिए आए हो दे दो दे दो। इससे पहले एस पी पंकज नैन तथा सी.एम के ओ एस.डी अमरेंद्र सिंह तथा आई.जी हनीफ कुरेशी को भी अवगत करवा दिया हैं। पत्रकारों और छायाकारों की बैठक में इस घटनाक्रम की निंदा की गई। 
 
पत्रकारों ने कहा कि यदि यही हाल रहा तो पत्रकार और छायाकार किस तरह से अपनी बात किस तरह से कह सकेंगे। पत्रकारो ने तय किया कि यदि संबंधित अफसर के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो पत्रकार कड़ा कदम उठाएगे। इस मौके पर शिव शर्मा, देवेंद्र गांधी, चमन,धर्म सिंह, पंकज शर्मा, डा. अशोक,कर्मबीर, कृष्ण लाल आर.आर शैली, राजेंद्र चौहान, इंद्रजीत वर्मा सहित कई सीनियर पत्रकार मौजूद थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!