हुडा कार्यालय में विजिलेंस और सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड का छापा, कई अहम दस्तावेज बरामद(Video)

You Are HereHaryana
Friday, November 24, 2017-10:21 AM

पंचकूला (धरनी/उमंग): सेक्टर 6 में स्थित हूडा कार्यालय में गुरुवार को विजिलेंस विभाग ओर सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने छापेमारी कर कई लोगो को गिरफ्तार किया। कार्रवाई के दौरान एक दलाल की गाड़ी से कई अहम दस्तावेज बरामद किए और वाहन को कब्जे में ले लिया।

छापेमारी की ये कार्रवाई करीब छह घंटे तक चलती रही। जानकारी के अनुसार इस मामले में विजिलेंस विभाग पंचकूला और सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने हुडा विभाग के कर्मचारी समेत कई लोगो को गिरफ्तार किया है लेकिन सीएम फ्लाइंग स्क्वॉयड के डीएसपी राजकुमार ने जांच का हवाला देते हुए मीडिया से कोई भी जानकारी साझा करने से मना कर दिया। सीएम हूडा फ्लाइंग स्क्वॉड टीम को हुडा विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थीं।

डीएसपी सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड राजकुमार ने कहा कि यह एक भ्रष्टाचार से सम्बंधित मामला है और इस मामले में और कई लोगो की गिरफ्तारियां होनी बाकि है। राजकुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर प्राइमरी स्टेज पर जांच चल रही है। सूत्रों के अनुसार हुडा विभाग पंचकूला के अधिकारी और दलालों पर प्लाट मामले में गबन करने का आरोप है। हालांकि मामले की जांच करने आई टीम के अधिकारी मीडिया को जानकारी देने से बचते नजर आए।

विजिलेंस विभाग पंचकूला ओर सीएम फ्लाइंग स्क्वॉड की टीम ने इस मामले में एक दलाल की गाड़ी पकड़ी है, जिससे कई अहम दस्तावेज बरामद हुए। इस मामले में उच्च अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है और हुड्डा विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत उन्हें प्राप्त हुए थी। इस जांच में हूडा विभाग के अधिकारियों और दलालो के नाम सामने आये है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You