खुंडियां में खुलेगा लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय

Edited By ,Updated: 14 Jan, 2015 01:10 AM

article

जिला कांगड़ा के प्रवास पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को ज्वालामुखी विधानसभा के चंगर क्षेत्र का दौरा कर कई घोषणाएं की व विभिन्न शिलान्यास कर 16 करोड़ रुपए की सौगात चंगर क्षेत्र के लोगों को दी।

ज्वालामुखी: जिला कांगड़ा के प्रवास पर आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मंगलवार को ज्वालामुखी विधानसभा के चंगर क्षेत्र का दौरा कर कई घोषणाएं की व विभिन्न शिलान्यास कर 16 करोड़ रुपए की सौगात चंगर क्षेत्र के लोगों को दी। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने चंगर क्षेत्र के मुख्य कस्बे खुंडियां में लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय खोलने, पुलिस चौकी को स्तरोन्नत कर पुलिस थाना बनाने, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के तौर पर अपग्रेड करने व क्षेत्र के कई स्कूलों का दर्जा बढ़ाने की घोषणा कर क्षेत्र के लोगों को लोहड़ी का तोहफा दिया।

 

खुंडियां में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने  86 लाख रुपए की लागत से बनने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धाटी के अतिरिक्त भवन, 3.29 करोड़ रुपए से बनने वाली धाटी से कुरल वाया गल्ल सड़क व 1.99 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले अम्बेहड़ा व 1.72 करोड़ रुपए की लागत से टिप नाला पर बनने वाले पुल की आधारशिला भी रखी। मुख्यमंत्री ने राजकीय डिग्री कालेज खुंडियां के भवन निर्माण के लिए 5 करोड़ रुपए व सड़क के लिए एक करोड़ रुपए देने की घोषणा करते हुए इसका शिलान्यास किया व 1.20 करोड़ रुपए से बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को जनता को समॢपत किया।

 

इस अवसर पर विधायक संजय रतन ने कहा कि चंगर क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास मुख्यमंत्री की देन है व आगे भी उनकी ओर से कोई कमी नहीं रखी जाएगी। संजय रतन ने कहा कि गत 15 वर्षों के दौरान चंगर ही नहीं पूरा ज्वालामुखी क्षेत्र विकास के लिए तरसता रहा लेकिन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने मात्र 2 वर्षों में ही क्षेत्र के लोगों की हर मुराद को पूरा कर दिया है। समारोह में स्वतंत्रता सेनानी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पंडित सुशील रतन, मुख्य संसदीय सचिव जगजीवन पाल, विधायक अजय महाजन, विधायककुलदीप कुमार, जिलाधीश सी.पाल रासू व पुलिस प्रमुख कपिल शर्मा सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!