साहब, पति बनाता है अप्राकृतिक यौन संबंध

Edited By ,Updated: 16 May, 2015 07:31 PM

article

शादी के बाद स्वर्ग सी दुनिया और बेहद प्यार करने वाले पति का सपना संजोए नवविवाहिता को शादी के महज 20 दिनों के बाद अपना ससुराल छोडऩा पड़ा। शादी के बाद से ही उस पर अत्याचार शुरू हो गए।

पति और ननदोई को किया गिरफ्तार
ऊना/हरोली
: शादी के बाद स्वर्ग सी दुनिया और बेहद प्यार करने वाले पति का सपना संजोए नवविवाहिता को शादी के महज 20 दिनों के बाद अपना ससुराल छोडऩा पड़ा। शादी के बाद से ही उस पर अत्याचार शुरू हो गए। पति द्वारा जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने लगे और इंकार करने पर नवविवाहिता को पीटा जाने लगा। नवविवाहिता ने जब इसका जिक्र अपने ससुरालियों से किया तो उसके ससुराल के अन्य लोग भी उसे तंग करने लगे।

 

नवविवाहिता जब ऊना के हरोली थाना क्षेत्र के तहत एक गांव में रहती अपनी नानी के घर आई तो उसने अपनी नानी से अपनी व्यथा सुनाई की जिसके बाद नानी उसे साथ लेकर हरोली थाने पहुंच गई और हरोली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की। एफआईआर पर कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए हरोली पुलिस ने नवविवाहित के पति और उसके ननदोई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त नवविवाहिता पंजाब से संबंधित है तथा इसके मायके भी पंजाब में ही हैं और ससुराल भी पंजाब में ही है। ससुराल पक्ष पर उत्पीडऩ और पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध का आरोप लगाते हुए उक्त महिला ने हरोली थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

हरोली पुलिस के पास नानी के साथ आई इस महिला शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उसकी शादी महज 20 दिन पहले पंजाब में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक ढंग से यौन शोषण करने लग गया और उसकी ननद व ननदोई उसे तंग करके प्रताडि़त करने लगे।

 

शिकायतकत्र्ता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 377, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।
 अमित शर्मा, डीएसपी हरोली

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!