कांग्रेस के बनाए कानूनों से लटका काला धन : धूमल

  • कांग्रेस के बनाए कानूनों से लटका काला धन : धूमल
You Are HereHimachal Pradesh
Monday, May 25, 2015-12:05 AM

धर्मशाला/कांगड़ा: काला धन वापस लाने में भी देरी कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए कानूनों के कारण ही हो रही है। यह बात रविवार को पत्रकार वार्ता में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अब इन कानूनों में संशोधन कर रही है तथा यह भी प्रावधान किया जा रहा है कि भविष्य में देश का काला धन विदेशों में न जाए। इस दौरान धूमल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत भाजपा से जुड़े नए सदस्यों से संपर्क कर उन्हें कार्यकत्र्ता बनाया जाएगा।

धर्मशाला प्रकरण में जांच के दौरान ही मुख्यमंत्री के बयान देने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने हैरानी जताई है। धूमल ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री ने जांच रिपोर्ट का इंतजार न करते हुए पहले ही मामले पर अपना बयान जारी कर दिया था, ऐसे में निष्पक्ष निष्कर्ष की अपेक्षा कम रहती है। उन्होंने कहा कि इस मामले की पूर्ण निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई से इसकी जांच करवाई जाए। 

धूमल ने कहा कि यदि धर्मशाला में ऐसा कोई मामला हुआ है तो दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया लेकिन टीम की रिपोर्ट से पहले ही इस मामले का समाधान हो गया। वहीं  राष्ट्रीय महाजनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को शाहपुर के अभिनन्दन मैरिज पैलेस में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You