मलेशिया में फंसे युवकों के परिजन धूमल से मिले

  • मलेशिया में फंसे युवकों के परिजन धूमल से मिले
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, May 28, 2015-9:35 AM

हमीरपुर: जिला मंडी के कोटली क्षेत्र से ठगी का शिकार होकर, पिछले कई दिनों से मलेशिया में फंसे हैं 9 युवकों के परिजनों भाजयुमो राष्ट्रीय सदस्य नरेंद्र अत्री एवं भाजयुमो सदर मंडल मंडी के अध्यक्ष भुवनेश ठाकुर की अगुवाई में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से उनके निवास स्थान समीरपुर में मिले। इस दौरान उन्होंने मांग की कि धूमल मामले में हस्तक्षेप कर मंडी के 9 युवाओं की सकुशल घर वापसी सुनिश्चित करें ताकि उनके परिवार राहत की सांस ले सकें।

युवकों के परिजनों ने धूमल को बताया कि मंडी के ही एक व्यक्ति ने इन युवाओं को वर्किंग वीजा दिलाने के नाम पर लाखों रुपए लिए थे, पर मलेशिया पहुंचने पर ही उन्हें पता चला कि उनका वर्किंग वीजा नहीं बल्कि टूरिस्ट वीजा है। अब जब इन युवाओं के परिजन उसकी पुलिस में शिकायत कर रहे हैं तो पुलिस विभाग भी इस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को गंभीर नहीं दिख रहा है।

प्रो. धूमल ने परिजनों को आश्वस्त किया कि वह मामले में गंभीरतापूर्वक हस्तक्षेप कर भारत सरकार से आग्रह करेंगे कि जल्द से जल्द युवाओं की सकुशल घर वापसी सुनिश्चित हो। उन्होंने बताया कि वह इस बारे में पहले ही देश के विदेश मंत्री के समक्ष मामले को उठा चुके हैं और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि देश के प्रत्येक नागरिक की चिन्ता करने वाली मोदी सरकार इस मामले से भी गंभीरतापूर्वक निपटेगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You