समय पर ही होंगे पंचायत चुनाव : वीरभद्र

  • समय पर ही होंगे पंचायत चुनाव : वीरभद्र
You Are HereHimachal Pradesh
Thursday, June 11, 2015-9:49 AM

मनाली: पंचायत चुनाव समय पर होंगे और नगर निकायों में अध्यक्षों के चुनाव सीधे तौर पर नहीं होंगे बल्कि चुने हुए पार्षद ही प्रधान को चुनेंगे। यह बात मनाली पहुंचे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने परिधिगृह में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि नगर निकायों के प्रधानों के सीधे तौर पर चुनाव होने के कारण पार्षदों की नजरअंदाजी हो रही है इसलिए सरकार ने यह निर्णय लिया है कि चुने हुए पार्षद ही नगर निकायों के अध्यक्षों को चुनेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नैशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल की आड़ में विपक्ष राजनीति करना छोड़ दे। उन्होंने कहा है कि विपक्ष मनाली में एनजीटी के फैसले पर राजनीति कर हो-हल्ला मचाने की कोशिश कर रहा है और सरकार को बदनाम करने की नाकाम कोशिश कर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार अपना पूरा काम कर रही है और न्यायालय में मजबूती से पक्ष रखा है और आगे भी रखेगी।

वीरभद्र सिंह मनाली में राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण नई दिल्ली के तत्वावधान में हिमाचल प्रदेश राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा आयोजित किए जा रहे 3 दिवसीय न्यायिक सम्मेलन के उदघाटन सत्र में भाग लेंगे। राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण नई दिल्ली के तत्वावधान में मनाली में होने वाले 3 दिवसीय न्यायिक सम्मेलन को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। वह वीरवार सुबह भुंतर स्थित कुल्लू मनाली एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद न्यायिक सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मनाली रवाना होंगे। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You