अपने सैनिकों की खातिर पाक को हराने के लिए खेलेंगे: श्रीजेश 

  • अपने सैनिकों की खातिर पाक को हराने के लिए खेलेंगे: श्रीजेश 
You Are HereTop News
Wednesday, September 28, 2016-4:53 PM

बेंगलुरु: सीमा पर भारतीय सैनिकों के बलिदान को याद करते हुए राष्ट्रीय हाकी टीम के कप्तान पी आर श्रीजेश ने आज कसम खाई कि उनकी टीम अगले महीने मलेशिया में होने वाली एशियाई चैंपियंस ट्राफी में पाकिस्तान को हराने के लिए जी जान लगा देगी। श्रीजेश ने हाल में उरी में हुए आतंकी हमले का जिक्र नहीं किया जिसके कारण दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी टीम एशियाई चैंपियंस ट्राफी में पाकिस्तान से हारकर भारतीय सैनिकों को निराश नहीं करना चाहती है।

अपना 100 प्रतिशत देंगे
यह टूर्नामेंट 20 से 30 अक्तूबर के बीच मलेशिया के कुआंटन में खेला जाएगा। श्रीजेश ने कहा, ‘भारत और पाकिस्तान मैच में काफी रोमांच होता है। हम अपनी तरफ से शत प्रतिशत देंगे। हम हारकर अपने सैनिकों को निराश नहीं करना चाहते विशेषकर तब जबकि वे सीमा पर गोलीबारी में अपनी जान गंवाते हैं।’ भारत राउंड रोबिन आधार पर होने वाले टूर्नामेंट में 23 अक्तूबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा। इस टूर्नामेंट में चोटी की 6 टीमें हिस्सा लेंगी।  

अच्छी फार्म में नहीं पाक
श्रीजेश ने इसके साथ ही कहा कि पाकिस्तान अभी अच्छी हाकी नहीं खेल रहा है लेकिन वे किसी भी दिन चौंकाने वाला प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं। भारतीय टीम अभी यहां भारतीय खेल प्राधिकरण के केंद्र में अभ्यास कर रही है। भारतीय कप्तान ने कहा, ‘अभी वे काफी बेकार हाकी खेल रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है। लेकिन उनका (पाकिस्तान) मानसिक दृष्टिकोण काफी मजबूत है। वे किसी भी समय किसी भी टीम को हरा सकते हैं। यह उनकी विशेषज्ञता है।’ 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You