Tarot Horoscope: कैसा रहेगा आपका दिन, 5 राशियों को मिलेगी सौगात

Edited By ,Updated: 04 May, 2016 08:16 AM

tarot horoscope

मेष आज किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपकी मदद करने का वादा करेगा। काम पर नए विकास की वजह से पुनर्निर्धारण करना पड़ सकता है। किसी को अपने

मेष 

आज किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपकी मदद करने का वादा करेगा। काम पर नए विकास की वजह से पुनर्निर्धारण करना पड़ सकता है। किसी को अपने कैरियर की संभावनाओं में सुधार करने के लिए प्रभावित करना फायदेमंद रहेगा। एक रोमांटिक शाम कुछ के लिए निहाई पर है। अपने कौशल को ताज़ा करने के लिए प्रयास कर सकते हैं। आप में से कुछ को दान देकर सकून का अनुभव हो रहा होगा। स्वास्थ्य के मोर्चे पर की गई पहल आकार में वापस ले आएगी।

 
 
वृषभ 
विपणन पक्ष से जुड़े लोगों को अत्यधिक यात्रा करनी पड़ सकती है। मांग करने वालों के काम को सफल करने के लिए बाजार मूल्य में वृद्धि करने की आवश्यकता होगी। सही ढंग से किसी कार्य को समझने के लिए प्रयत्न करना होगा तभी सफलता मिलेगी। चिकित्सा अथवा इंजीनियरिंग कर रहे छात्र असभ्य हो सकते हैं। कुछ के लिए आवश्यक है की निवेश पर पुनर्विचार करें। उधार राशि की वसूली के लिए प्रेरक को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। जिन लोगों पर काम का अत्यधिक बोझ है उन्हें ब्रेक लेने की अवश्यकता है।
 
 
मिथुन  
आज सामाजिक मोर्चे पर सकारात्मक रास्ते पर चलने से विकासशील चीजें मिलेंगी। पेशेवर तौर पर बेहद संतोषजनक समय होने की संभावना है। पैसा कोई अधिक  समस्या उत्पन्न नहीं करेगा। विरासत में से कुछ पास आ सकता है। परिवार के मोर्चे पर बहुत मज़ा आने वाला है। मित्रों और परिवार के साथ समय का आनंद प्राप्त करेंगे। आज कुछ खास रोमांटिक मोर्चे पर होने की संभावना है। कुछ के लिए विदेशी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं।
 
 
कर्क 
शुभचिंतक समर्थन प्रदान करेंगे जिस समय सबसे ज्यादा जरूरत होगी। रोमांटिक विचार आज तड़पाएंगे लेकिन प्रेमी से मिलन नहीं हो पाएगा। अपनी मर्जी से जीवन का खास समय व्यतित करेंगे। कैरियर के बारे में आपके विचार जानकर परिवार उस का पूरा समर्थन करेगा। एक आकर्षक नियुक्ति के लिए कॉल आएगा संभावना है की अच्छा साक्षात्कार रहेगा। आर्थिक रूप से मजबूत रहेंगे और कुछ भी खर्च करने को तैयार रहेंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर पूर्ण सावधान रहने की जरूरत है। 
 
 
सिंह 
किसी प्रभावशाली को राजी करने के लिए अपनी बोली से उसका प्रबंधन करना पड़ेगा लेकिन यह बिना शर्त संभव नहीं होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर किसी का मार्गदर्शन   पर्याप्त नहीं होगा, तो अपने स्वयं के प्रयासों का योगदान करना पड़ेगा। एक पुराने दोस्त की बैठक पुरानी स्मृतियों को ताजा करेगी। कार्ड दर्शा रहे हैं की आज प्यार-मोहब्बत के लिए आरामदायक समय व्यतित होगा। वित्तीय स्थिति में सुधार होगा, लेकिन कुछ समय लग सकता है। एक ड्राइविंग लाइसेंस या कुछ अन्य छोटे सिद्धि अर्जन करने की संभावना है।
 
 
कन्या 
आज दिलों-दिमाग तरोताजा रहेगा हर काम को पूरा करने में जल्दी रहेगी। स्वयं मे दोष देखने की बजाय कार्य के पूरा करने के बारे में सोचें उसका पीछा करें जो मदद कर सकता है तमाम उधेड़बुन से निकल कर सभी जटिलताओं को स्पष्ट चलाने के लिए सक्षम हो जाएंगे। दूसरों को दिखाने के लिए अपनी बचत का दिखावा न करें चाहे कोई ऋण के लिए पूछे उसे साफ मना कर दें। आधुनिक व्यायाम आकार में वापस आने के लिए मदद करेगा। सड़क पर अतिरिक्त सावधान रहें।
 
 
तुला 
कैरियर के मोर्चे पर की गई पहल में सफल होंगे और शीघ्र अपना अधिकार वापिस पाएंगे। आज का दिन पेशेवर मोर्चे पर सभी विध्न बाधाओं से मुक्ति के लिए अच्छा रहेगा और व्यक्तिगत मोर्चों पर काबू पाने के लिए सक्षम बनाएगा। आर्थिक रूप से  पहले की तुलना में स्वयं को अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर किए गए प्रयास सही आकार में वापिस ले आएंगे। कला में अपने हाथ अजमाने की कोशिश कर रहे लोगों को उनके असली वर्चस्व से रूबरू होने का मौका मिलेगा।  आज किसी पार्टी या समारोह में आनन्द मनाएंगे।
 
 
वृश्चिक 
किसी से या काम से एक तरह की राहत का आनंद प्राप्त करेंगे। काम के मोर्चे पर  पारित होने की संभावना है। मौद्रिक पक्ष कुछ अतिरिक्त कमाई से मजबूत होगा।   मजेदार यात्रा के लिए योजनाओं को दूसरों के सामने रखकर एक सकारात्मक प्रतिक्रिया प्रकाश में लानी पड़ेगी उसके बाद आनंद लेने की उम्मीद करें। एक बेहतर आवास में स्थानांतरण के लिए कुछ संकेत दिए जा रहे हैं। प्रेमी की कंपनी में मस्ती और उमंग भरा समय व्यतित हो सकता है।
 
 
धनु 
सब्र का फल मीठा होता है। जिसे पाने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह प्राप्त होगा। पेशेवर मोर्चे पर लोग खुले दिल से प्रशंसा करेंगे। जिससे अत्यंक खुशी अनुभव होगी। अकादमिक, अपने प्रतिस्पर्धियों से ऊपर रहेंगे। आपके द्वारा किए गए निवेश से तत्काल रिटर्न की उम्मीद कर सकते हैं। जिम में शामिल होने या  कसरत और आहार इस तरह से शुरू करें की आकार में वापस आने में मदद मिलेगी। घर के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं।
 
 
मकर  
कुछ और अधिक प्रयास शैक्षणिक मोर्चे पर अंतर को कवर करने के लिए जरूरी हैं। आज अपने आप को थोड़ा संवेदनशील महसूस कर सकते हैं। किसी के द्वारा की गई टिप्पणी गहराई से चोट कर सकती है। एक सुखद आश्चर्य जीवनसाथी या किसी करीबी से मिल सकता है। एक उत्कृष्ट भुगतान प्राप्त करने की संभावना है । प्रस्तावित परियोजना की तैयारी के लिए समय की आवश्यकता होगी सहकर्मियों को अंधेरे में न रखें। कुछ लंबित कार्य को पूरा करने के लिए कठिन समय से गुजरना पड़ेगा।
 
 
कुंभ  
आज कोई आपकी हर इच्छा को पूरा करेगा और अपार खुशी प्रदान करेगा। आशाओं और आकांक्षाओं का शैक्षणिक मोर्चे पर योगदान रहेगा। दोस्तों के साथ दिन का आनंद प्राप्त करेंगे। काम पर समस्याओं को दूर करने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन देने की अवश्यकता होगी। प्रेमी के साथ एकजुटता बढ़ेगी जिससे की रोमांटिक मोर्चा रोशन होगा। किसी भी बहाने से स्वास्थ्य की उपेक्षा न करें। जहां तक संभव हो अपना ध्यान रखें।
 

मीन  
आज वित्तीय मोर्चे पर एक अच्छा दिन है, कमाई का अच्छा प्रबंधन करेंगे। कुछ मजा करने के मूड में रहेंगे। कुछ युवा दोस्तों या चचेरे- ममेरे भाई-बहनों के साथ एक रोमांचक सैर पर जाएंगे। कोई ऐसा जिसे अत्यधिक प्रेम करते हैं वह आंख बचाकर प्यार के रास्ते से बाहर जा सकता है। पेशेवर या शैक्षिक मोर्चे पर नियंत्रण में रहकर मजबूती बनाए रखेंगे।
  
मनीषा कौशिक 
ईमेल: support@askmanisha.com
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!