टैरो कार्डस से संवारिए अपना आज का दिन

Edited By ,Updated: 25 May, 2016 07:31 AM

tarot horoscope

मेष कुछ महत्वपूर्ण को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मील तक जाएंगे। किसी को कायल करना एक कला है और आप इस कला के मालिक हैं, लेकिन

मेष 

कुछ महत्वपूर्ण को पूरा करने के लिए अतिरिक्त मील तक जाएंगे। किसी को कायल करना एक कला है और आप इस कला के मालिक हैं, लेकिन आज चीजे मुश्किल लगेंगी। निर्यात और आयात में शामिल लोगों के कारोबार में मंदी आ सकती है। आज अत्यधिक धन आने वाला है जो आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए एक सतत स्ट्रीम का काम करेगा। पारिवारिक समारोह मजेदार हो सकता है जिन संबंधीयों को लंबे समय से नहीं मिले थे उनसे मिलने का मौका मिलेगा। परिवार के साथ छुट्टी संभव है।

 

वृषभ

आज का दिन अनुकूल मिलेगा, भाग्य हर रूप में पक्ष में रहेगा। नेटवर्किंग एक से अधिक तरीकों में मदद करेगी। पिछले निवेश अच्छा रिटर्न देने के लिए वादा करते हैं। शैक्षिक मोर्चे पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को दूर करने के लिए प्रबंधन करेंगे। साइड बिजनेस से लाभ मिलने की संभावना है। परिवार के विवाद को हल करने का प्रयास सफल हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें तभी कुल फिटनेस प्राप्त करने की दिशा में काम कर सकेंगे। सामाजिक रूप से आज एक अच्छे समय की उम्मीद कर सकते हैं।

 

मिथुन 

कोई आपकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार खड़ा है। आज अच्छा दिन है कार्यालय से संबंधित ढेर सारी नौकरीयां पकड़ने का। आप में से कुछ को एक महत्वपूर्ण कार्य सौंपा जा सकता है। घरेलू मोर्चे पर किसी रिश्तेदार या दोस्त के आगमन के साथ घर में रोशनी हो जाने की संभावना है। पैसों से संबंधित समस्याएं अच्छी तरह से बंद होने की संभावना है। शेयरिंग और देखभाल के माध्यम से रोमांटिक मोर्चे को रोशन करने के लिए प्रबंधन करें, आनंद में रहेंगे। आकार में वापस आने के लिए ज्यादा कठिनाई उत्पन्न नहीं होगी।

 

कर्क

पेशेवर मोर्चे पर खुद के लिए अच्छा नाम कमाने की संभावना है। संभव है की शैक्षणिक मोर्चे पर हो रही प्रतियोगिता में अच्छी तरह से आगे बढ़ेंगे। धन की कमी से परेशान साबित हो सकते हैं लेकिन यह समस्या जल्दी दूर हो जाएगी। वर्तमान स्थिति में क्रोध पर काबू रखना मुश्किल है लेकिन इससे स्वयं को सही स्थापित करने में कठिनाई आएगी। पुराने दोस्त कोई खास मांग रख सकते हैं लेकिन आप उनसे चतुराई से निपटने के लिए प्रबंधन कर लेंगे। आज आराम करने के मूड को टालना पड़ेगा क्योंकि योजनाओं की वजह से कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारियों का हटाना असंभव होगा।

 

सिंह

संपत्ति के मोर्चे पर निर्णय लेने के लिए कुछ अतिरिक्त समय लगाना सबसे अच्छा रहेगा। पैसा अप्रत्याशित स्रोत से स्वयं चलकर आएगा। एक बड़ी कार ड्राइविंग का सपना कुछ के लिए पूरा होने की संभावना है। धार्मिक तीर्थ यात्रा योजना बना सकते हैं। पर्याप्त अवसर रोमांटिक रिश्ते का पोषण करने के लिए मिल जाएगा। खुद को व्यायाम के मोर्चे पर अडिग रखें सकारात्मक परिणाम जल्द ही दिखाई देने लगेंगे। किसी कार्य के हठ और देरी को पूरा होने में कमी आएगी।

 

कन्या

अच्छी खबर पेशेवर मोर्चे पर इंतजार कर रही है। आप के द्वारा सामाजिक मोर्चे पर उठाए गए कदमों से कई लाभ होने की संभावनाएं हैं। एक ऋण की अदायगी ज्यादा कठिनाई उत्पन्न नहीं होने देगी, जैसा कि आप अच्छी तरह से कमाते हैं। जरूरतमंद  रिश्तेदार की मदद से सभी की सराहना के पात्र बनेंगे। रोमांटिक शाम रोमांस से भरपूर साबित होगी। परिवार के नौजवान की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। घर पर किया गया उपाय बीमारी के इलाज में प्रभावी हो जाएगा।

तुला

पेशेवर मोर्चे पर किसी जरूरी काम की वजह से अतिरिक्त समय खर्च करना पड़ सकता है। प्रेमी के साथ समय बिताने की सोच रहे हैं तो आज यह इच्छा जरूर पूरी होगी। किसी खास जगह पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो संभव है की वो होंद में न आए। वित्तीय स्थिति पर प्रतिकूल नतीजा हो सकता है। सामाजिक मोर्चे पर कोई आप पर नजर रखें हुए है जिससे परेशान हो सकते हैं। जंक फूड के लिए प्यार को त्याग दें आकार में वापस आने के लिए यह बहुत जरूरी हैं।

वृश्चिक

कुछ अलग करने के लिए उत्सुक हैं ताकि सभी को प्रभावित कर सकें। जिन लोगों ने एक नई नौकरी आरंभ की है वह अपने काम का आनंद लेना शुरू कर देंगे ऐसी संभावना है। आज पेशेवरों के लिए होनहार दिन है। पहले से ही बताया जा रहा है की व्यवसायियों को अच्छी कमाई होगी और मोटा पैसा आएगा। आपका मूड एक समारोह में भाग लेने के लिए नहीं होगा, लेकिन वहां जाने के लिए मजबूर किया जा सकता है। जो लोग संपत्ति के भुगतान की उम्मीद कर रहे हैं उन्हें कब्जा मिल सकता है। मौजूदा पेशेवर मोर्चे पर काम के बोझ के साथ व्यायाम के लिए समय ढूंढना मुश्किल हो सकता है।

धनु

अपने ज्ञान और गपशप के द्वारा सभी को विविध रूप से प्रभावित करेंगे। पेशेवर मोर्चे पर प्रदर्शन में सुधार होने के संकेत दिए जा रहे हैं और सभी तरफ से प्रशंसा होगी।  शैक्षणिक मोर्चे पर दरवाजे खुलने की संभावना है जिससे दिल की इच्छाओं को पूरा करने में मदद मिलेगी। आज किसी पुराने व्यक्ति से बैठक होगी और वापिस आपके जीवन में उत्साह लौट आएगा। ऊर्जा और उत्साह से भरे जीवन की ओर कदम बढ़ाएंगे।

मकर 

वर्तमान में जिस विषय पर विचार कर रहे हैं उसमें ज्यादा गुंजाइश नहीं है। आगे बढ़ना है तो सही राह का चुनाव करें।  कुछ है जो पेशेवर या शैक्षिक मोर्चे पर आपके सिर के ऊपर से गुजर रहा है उस पर ध्यान दें। आपके द्वारा चुना गया स्वास्थ्य विकल्प एक जिद्दी चिकित्सा हालत से निपटने के लिए सबसे होनहार साबित होगा।  सामाजिक मोर्चे पर कुछ व्यवस्थित करने के लिए ध्यान देने की जरूरत होगी। प्रेमी के साथ एक अस्थाई जुदाई हो सकती है क्योंकि उन्हें शहर से बाहर जाना पड़ेगा।

कुंभ 

इससे पहले की स्थिति हाथ से बाहर हो जाए एक अच्छी पकड़ की आवश्यकता हो सकती है। यात्रा पर की गई व्यवस्था सुविधाजनक और आरामदायक साबित होगी।  संपत्ति में निवेश सही दिशा में एक कदम है। अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार करने के लिए सोच-समझ कर कुछ निर्धारित करें। अच्छे आहार की आदतें अपनाएं स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। रोमांस मस्ती भरा आनंद देगा लेकिन कुछ महत्वपूर्ण से विचलित हो सकते हैं।

मीन

किसी महत्वपूर्ण निर्णय के बारे में दुविधा हो सकती है, तो जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें इंतजार करना बेहतर है। पेशेवर मोर्चे पर नए क्षेत्र में चुनौतीयों का सामना करना पड़ेगा। व्यय में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं जिससे आप चिंतित हो सकते हैं। सरकारी काम का बोझ सामाजिक गतिविधियों में बाधा बन सकता है, लेकिन  इससे बचने के लिए जल्दी रास्ता मिल जाएगा। रोमांस को जिंदा रखने के लिए प्रयास करने होंगे अन्यता वो टूटने के कगार पर आ सकता है।

मनीषा कौशिक 

ईमेल: support@askmanisha.com 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!