ऐसे दिखेगा आपका बाथरूम सबसे यूनिक (देखें तस्वीरें)

Edited By ,Updated: 22 Jan, 2016 09:30 AM

if you want to choose the perfect bathroom shower head such beautiful

आजकल हर कोर्इ अपने घर के इंटीरियर को लेकर बहुत ही सोच-विचार करता है। एेसे में वह इंटीरियर डेकोरेटर की मदद लेते है। फिर चाहे वह...

आजकल हर कोर्इ अपने घर के इंटीरियर को लेकर बहुत ही सोच-विचार करता है। एेसे में वह इंटीरियर डेकोरेटर की मदद लेते है। फिर चाहे वह घर का बेडरूम हो या फिर बाथरुम। अगर अाप अपने सपनों के महल को डेकोर करना चाहती है तो अाज हम अापको घर के बाथरूम को सजाने के कुछ टिप्स बताएगे। अगर बाथरूम में अच्छा और कंफर्टेबल शॉवर न लगा हो तो नहाने का मजा किरकिरा हो जाता है। इसलिए प्रॉपर शॉवर हेड की चुनें। 


1. रेन शावन हेड (Rain Sawan Head)

 

इस शॉवर की खास बात यह है कि इनमें पानी बडे ही प्रेशर के साथ आता है। पर इसके पानी का प्रेशर तभी बनेगा अगर अाप के water tank में पानी होगा।

 

2. मूवेबल शॉवर हेड (Movable shower head)

 

इसमें पाइप में शॉवर लगा हुआ होता है जो कि मूवेबल होता है। इसकी पाईप काफी लम्बी होती जिससे आप बाथरूम में कही भी लाजाकर नहां सकते है।

 

3. फिक्स्ड शॉवर हेड (Fixed shower head)

 

इसे लगाने से आपका बाथरूम साफ-सथुरा नजर आएगा। इससे एक निश्चित जगह पर लगाया जाता है, जहां से यह दुबारा मूव नहीं किया जा सकता। मार्केट में यह कई साइज में उपलब्ध है। 

 

4. वाटर सेवर शॉवर हेड (water saver shower head)

 

गर्मियों का मौसम होने की वजह से लोग इस खास तरह के शॉवर हेड को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसकी क्वालिटी है कि इसमें आप पानी की काफी मात्रा बचा सकते हैं। इसे ऊपर की ओर मोड कर बंद किया जा सकता है।

 

5. एडजस्टेबल शावर हेड (Adjustable Shower Head)

 

अगर अाप अपने बाथरूम को शानदार और स्टाइलिश लुक देने चाहती हैं तो एडजस्टेबल शॉवर हेड एकदम बेस्ट हैं। यह शॉवर काफी लोकप्रिय भी हैं। इन शॉवर की ग्रिपिंग इतनी अच्छी है कि यह आसानी से मूव कर सकते हैं चाहे हाथ में साबुन ही क्यों न लगा हो। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!