Watch pics: इस बॉडी बिल्डर की मौत की कहानी उड़ा देगी आपके होश!

Edited By ,Updated: 17 Dec, 2015 12:32 PM

dean wahrambay steroids body vilder facebook cancer

अगर आप बॉडी बनाने के लिए स्टेरॉयड्स खाते हैं तो यह खबर आपको हैरान कर देगी। हट्टे-कट्टे दिखने वाले 39 साल के डीन वाह्रमबाय स्टेरॉयड्स खाता था।

न्यूयार्क: अगर आप बॉडी बनाने के लिए स्टेरॉयड्स खाते हैं तो यह खबर आपको हैरान कर देगी। हट्टे-कट्टे दिखने वाले 39 साल के डीन वाह्रमबाय स्टेरॉयड्स खाता था। लेकिन इसका परिणाम यह हुआ कि 8 महीने में ही उसकी उसकी वो हालत हुई कि वह देखने लायक नहीं बचा। जानकारी मुताबिक जब डिन जिम में वर्जिश करने जाता था तो बर्गर, पिज्जा सैंडविच एवं 7 से 8 बोतल एनर्जी ड्रिंक गटक जाता था। 
 
डीन ने काफी जंक फूड खाना शुरू कर दिया और ऐसे एनर्जी ड्रिंक्स लेने चालू कर दिए जिससे वो फूला-फूला दिखने लगे। वह प्रतिदिन 10 हजार कैलोरी लेते थे। एक दिन डिन की अचानक तबीयत खराब हो गई। जब उसने डॉक्टर्स को इस बात के बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि उसे लिवर कैंसर है और उसकी जिंदगी चंद महीनों में सिमट गई। 
 
यह बात सुनते ही डिन के होश उड़ गए और उसे अभास हो गया कि जंक फूड और एनर्जी ड्रिंक की वजह से यह बीमारी हुई है। इसके बाद बॉडी बिल्डर ने इस बीमारी से लडऩे में अपनी सारी ताकत झोंक दी। उसने प्राकृतिक दवाइयां और विटामिन की गोलियों के अलावा शाकाहारी एवं शुगर फ्री भोजन लेना शुरू कर दिया। लेकिन वह मौत को मात नहीं दे सका। उसने फेसबुक पर कैंसर की जंग और उसके पीछे की कहानी को लगातार पोस्ट करना शुरू कर दिया था ताकि लोग पिज्जा, बर्गर आदि के से दूर रहे। डिन के फेसबुक पर 10 हजार से अधिक फैन हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!