मां-बाप ने की बेशर्मी की हद पार, बेटी ने टी.वी. शो में खोली पोल

Edited By ,Updated: 21 Nov, 2016 11:48 AM

11 year old daughter was raped by father  mother used to make a video

अमरीका की अमांडा ने अपने ही माता-पिता की दिल दहला देने वाली सच्चाई बयान की है

वॉशिंगटनः अमरीका की अमांडा ने अपने ही माता-पिता की दिल दहला देने वाली सच्चाई बयान की है। अमरीकी टीवी सीरीज डॉ फिल में उसने बताया कि किस तरह चाइल्ड पोर्नोग्राफी के लिए उसके मां-बाप ने ही उसे कई साल तक सैक्शुअली  अब्यूज किया।   इसके लिए उसके पेरेंट्स ने 20 साल जेल की सजा भी काटी । इस शो में करीब दो दशक बाद अमांडा का सामना अपने पेरेंट्स से हुआ था, जो जेल से छूटे थे।

30 साल की अमांडा ने अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के सामने ही अपनी जिंदगी की सच्चाई बताई। उसने बताया कि सैक्शुअल अब्यूज की शुरुआत 11 साल की उम्र से ही हो गई, जिसमें पूरी जिंदगी खराब कर दी।  अमांडा ने बताया उसे अपने पिता के साथ रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया जाता, जिसमें मां साथ देती। उसने कहा कि इसके लिए उसे एल्कोहल तक दिया गया और डिमांड पूरी होने पर उसे गिफ्ट दिए जाते थे।  अमांडा बताती हैं कि उन्हें इसका जिक्र किसी से न करने को कहा गया था। ऐसा करने पर मुझे घर से निकाल दिया जाता। हफ्ते में एक बार उसे रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया जाता और इसे चाइल्ड पोर्नोग्राफी के लिए रिकॉर्ड किया जाता। 

 उसे कहा जाता था कि इससे मिलने वाले पैसे उसकी कॉलेज की एजुकेशन के लिए इस्तेमाल होगा।  अमांडा ने कहा कि वो उस वक्त इतनी छोटी थीं कि भी नहीं समझ पा रही थी कि मेरे साथ गलत हो रहा है।  उसने कहा कि मुझे लगता था बाकी बच्चों के पेरेंट्स उनके साथ इसी तरह बिहेव करते होंगे। शो के दौरान अमांडा की मां जस्टिन ने अपने फैसले पर अफसोस जताया और खुद से नफरत करने की बात कही। उसने बेटी को सैक्शुअल अब्यूज करने का सारा आरोप अपने पति  पर मढ़ दिया।  अमांडा के बायोलॉजिक पिता जिन ने कहा कि मुझे अमांडा के साथ रिलेशन बनाने का कोई अफसोस नहीं रहा।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!