12 साल के लड़के ने पोर्न फिल्म देख किया छोटी बहन का ये हाल

  • 12 साल के लड़के ने पोर्न फिल्म देख किया छोटी बहन का ये हाल
You Are HereEngland
Monday, November 07, 2016-12:45 PM

लंदन:  यूके में एक 12 साल के लड़के द्वारा पोर्न फिल्म देखकर छोटी बहन से रेप करने का मामला सामने आया है।   यह मामला 2 साल साल पुराना है। लड़के की उम्र अब 14 साल है। इस घटना के वक्त उसकी छोटी बहन की उम्र 9 साल थी। प्रोसिक्यूटर ने कोर्ट में बताया कि जब लड़की ने अपने साथ हुए रेप की घटना के बारे में मां को बताया तो लड़के ने दावा किया था कि  बहन भी उससे् संबंध बनाने के लिए राजी थी।

बहन के मुताबिक उसे लड़के ने कहा था कि अगर वह उसके साथ सैक्स नहीं करती  तो   आगे से वह उसकी बहन नहीं रहेगी। कोर्ट ने लड़के को इस मामले में दोषी करार दिया है। कोर्ट ने बताया कि लड़का इंटरनैट पर इनसेक्ट पोर्न देखने का आदी था। डिस्ट्रिक जज ने आरोपी लड़के को 12 महीने की परामर्श आदेश (referral order) और पांच साल तक सेक्सुल हार्म प्रिवेंशन ऑर्डर (SHPO) की सजा दी है। SHPO के तहत लड़के को एक खास ट्रीटमेंट यूनिट में रखा जाएगा और 16 साल की उम्र तक किसी के साथ एसोसिएट नहीं हो पाएगा, नहीं है अपनी बहन से कोई संपर्क कर पाएगा।

उसे इंटरनैट इस्तेमाल करने की आजादी तो मिलेगी लेकिन वह सर्च हिस्ट्री को डिलीट नहीं कर सकेगा। पुलिस उसके इलेक्ट्रॉनिक डिवासेज पर नजर रखेगा। कोर्ट के आदेश के मुताबिक 16 साल की उम्र में जब लड़के का ट्रीटमेंट पूरा हो जाएगा। उसके बाद उसे 19 साल की एज तक पुलिस मॉनिटरिंग में रहना होगा। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You