ब्रिटिश संसद में अश्लील वेबसाइटों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

  • ब्रिटिश संसद में अश्लील वेबसाइटों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
You Are HereInternational
Monday, January 08, 2018-10:58 AM

 लंदनः ब्रिटिश संसद में अश्लील वेबसाइटों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है।  ब्रिटेन के संसद भवन में लगे कंप्यूटरों से वर्ष 2017 के अंत में रोजाना करीब 160 बार अश्लील वेबसाइटों को खोलने की कोशिश की गई है।

 ब्रिटेन की प्रेस एसोसिएशन (पीए) ने आज यह रिपोर्ट दी है।  पीए फ्रीडम ऑफ इंफोरमेशन (FOI) द्वारा प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, पिछले साल जून में हुए आम चुनावों के बाद संसदीय नैटवर्क से जुड़े उपकरणों से 24,473 बार अश्लील वेबसाइटों को खोलने की कोशिश की गई ।  प्रधानमंत्री थेरेसा मे वेस्टमिनिस्टर में यौन कदाचार के आरोपों से जूझ रही हैं।  

उन्हें पिछले महीने अपने पुराने दोस्त और मंत्री डैमियन ग्रीन को बर्खास्त करना पड़ा क्योंकि वर्ष 2008 में वेस्टमिनिस्टर दफ्तर के उनके कंप्यूटर में अश्लील सामग्री मिलने के दावों को लेकर उन्होंने पुलिस को गुमराह किया था। संसदीय इंटरनैट का इस्तेमाल सांसद, उच्च सदन के सदस्य और उनका स्टाफ करता है।  अधिकारियों ने दावा किया कि अधिकतर कोशिशें जानबूझकर नहीं की गई थी और हाल के सालों में इसमें गिरावट आई है।  संसदीय प्रवक्ता ने पीए को बताया कि संसद के कंप्यूटर नेटवर्क पर सभी अश्लील वेबसाइटें ब्लॉक हैं। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You