दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति को लेकर फिर उठे सवाल

  • दक्षिण कोरिया की राष्ट्रपति को लेकर फिर उठे सवाल
You Are HereInternational News
Wednesday, November 23, 2016-6:26 PM

दक्षिण कोरिया: दक्षिण कोरिया में राष्ट्रपति पार्क गियून-हाय की निजी ज़िंदगी को लेकर कई तरह के सवाल उठते रहे हैं लेकिन ताज़ा मामला सबसे रोचक है।  ये मामला कामोत्तेजक दवाई वायग्रा की गोलियां ख़रीदने से जुड़ा है। वायग्रा ऐसी दवा है जिससे पुरुषों में कामोत्तेजना बढ़ती है। ये बात सामने आई है कि राष्ट्रपति के दफ़्तर ने भारी मात्रा में वायग्रा की गोलियां ख़रीदी हैं।

फिर क्या था, ये बात सार्वजनिक होते ही राष्ट्रपति दफ़्तर को बचाव में उतरना पड़ा। आख़िरकार राष्ट्रपति कार्यालय से आधिकारिक बयान जारी किया गया।राष्ट्रपति कार्यालय के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ''वायग्रा की लगभग 400 गोलियां ख़रीदी गईं थीं।  पू्र्वी अफ़्रीका के दौरे पर ऊंचाई के कारण होने वाली बीमारी से निपटने के लिए इन गोलियां का इस्तेमाल किया जाता है,  हालांकि उन गोलियों का कभी भी इस्तेमाल नहीं किया गया था।''

राष्ट्रपति पार्क गियून-हाय पर ऐसे आरोप लगते रहे हैं कि उनके एक बहुत ही पुराने पुरुष दोस्त उनके फ़ैसलों को प्रभावित करते हैं। मीडिया में इस तरह की बातें होती रहती हैं कि राष्ट्रपति क्या पहनती हैं इससे लेकर सरकारी काम काज से जुड़े फ़ैसले पर भी राष्ट्रपति के ये मित्र अपना प्रभाव डालते हैं। राष्ट्रपति पार्क गियून-हाय के कार्यालय ने किस लिए ख़रीदी थीं वायग्रा की गोलियां वो भले ही चर्चा का विषय हो लेकिन इसी बहाने जानते हैं कि वायग्रा की खोज कैसे हुई थी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You