पिता बनने को सबसे अच्छा अनुभव बताने वाले ने अपने बच्चों के साथ किया ये खतरनाक काम !

  • पिता बनने को सबसे अच्छा अनुभव बताने वाले ने अपने बच्चों के साथ किया ये खतरनाक काम !
You Are HereAmerica
Wednesday, October 26, 2016-11:50 AM

वानाके: अमरीका में एक व्यक्ति अपने 2 छोटे-छोटे बच्चों को अपनी बाहों में लेकर एक राजमार्ग पुल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके दोनों बेटे 100 फुट की ऊंचाई से गिरने के बाद भी जीवित बच गए। राज्य की पुलिस ने बताया कि जॉन स्पीन्केन एक वर्ष और तीन वर्ष के अपने बेटों को लेकर सोमवार की रात को वानाके के पुल से छलांग लगा दी। उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

पेकुआननोक टाउनशिप के पुलिस कैप्टन क्रिस्टोफर देप्यूयट ने बताया, यह बात तो तय है कि अधिकारियों को बच्चों का जीवित मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं. स्पीन्केन के इस कार्य से यह विश्वास नहीं होता कि यह वही मुस्कुराता हुआ व्यक्ति है जिसने सोशल मीडिया पर पिता बनने के अनुभव को ‘दुनिया का सबसे अच्छा अनुभव’ बताया था।

उसने लिखा था, हम सभी के अच्छे दिन और बुरे दिन होते हैं लेकिन अंत में हम सभी जी रहे होते हैं। जीवन को हल्के में मत लीजिए, आप नहीं जानते कि कब आप अपनी आखिरी सांस लेंगे। देप्यूयट ने कहा, सोमवार की रात को स्पीन्केन की पत्नी के एक दोस्त का एक फोन आया था, जिसने कहा था कि स्पीन्केन अपने बच्चों को उठाकर ले गया है और उसने उन्हें नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।  स्पीन्केन का पता उसके सेलफोन के जरिए लगाया गया और इसके बाद पुलिस को उसकी खाली कार पुल पर मिली।
 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You