महिला को कैद कर किया रेप व टार्चर

  • महिला को कैद कर किया रेप व टार्चर
You Are HereAustralia
Wednesday, November 02, 2016-12:54 PM

कैनबेराः ऑस्ट्रेलिया में एक सनकी इंसान ने एक महिला को घर में कैद कर लिया और एक हफ्ते तक उसे टॉर्चर करता रहा। आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया और उसे कई गहरे जख्म भी दिए। आरोपी ने इसके पहले कई महीनों तक उसका उत्पीड़न किया था। डेली मेल के मुताबिक, 26 वर्षीय आरोपी ने पीड़िता को खुद को अपाहिज करने के लिए भी मजबूर किया क्योंकि वह उसे नीचा दिखाना चाहता था। पीड़िता ने बताया कि उन दोनों की मुलाकात 2014 में कैनबेरा के एक रेस्टोरैंट में हुई थी। 

शुरुआती मुलाकात में ही आरोपी ने उससे नंबर ले लिया और कुछ दिन बाद ही अपने घर आने के लिए कहा। जब वह उसके घर में कुछ दिन रही तो आरोपी ने उसे तमाम चीजों के लिए पैसे लेने शुरू कर दिए और घर की साफ-सफाई करने के लिए भी मजबूर करने लगा। जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।  पीड़िता का उसके पति के साथ झगड़ा चल रहा था लेकिन आरोपी की हरकतों को देखकर उसने पति को फोन किया और मौका मिलते ही भाग निकली लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे फिर से ढूंढ़ निकाला।

 वह उसे फिर से घर लेकर आया और कैद कर लिया। आरोपी ने पीड़िता के हाथ में जबरन अपना नाम गुदवाया और उसकी पिटाई की।  आरोपी ने एक हफ्ते तक पीड़िता को कैद कर रखा और उसके साथ रेप करता रहा। आखिरकार पीड़िता किसी तरह जान बचाने में कामयाब रही लेकिन वह गैरकानूनी तरीके से ऑस्ट्रेलिया आई थी, इस वजह से उसे भी हिरासत में ले लिया गया। आरोपी को अगले महीने सजा सुनाई जाएगी। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You