तकिए से की पत्नी की हत्या, अदालत ने सच्चा प्यार बता कर दिया बरी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jan, 2018 01:38 PM

a man who killed his wife has been freed from court

कभी सोचा है कि कोई इंसान जो अपनी पत्नी को बेहद प्यार करता हो फिर भी उसकी हत्या कर दे। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि हत्या करने के बाद उस शख्स को  अदालत  ने सजा देने के बजाय इसे सच्चा प्यार बताते हुए रिहा कर दिया...

सिडनीः कभी सोचा है कि कोई इंसान जो अपनी पत्नी को बेहद प्यार करता हो फिर भी उसकी हत्या कर दे। इससे भी दिलचस्प बात यह है कि हत्या करने के बाद उस शख्स को  अदालत  ने सजा देने के बजाय इसे सच्चा प्यार बताते हुए रिहा कर दिया।  ऐसा ही एक अजीब मामला  स्काटलैंड में सामने आया है। स्कॉटलैंड के आयरशायर में रहने वाले  इयान गॉर्डन (67)को अपनी पत्नी की हत्या के बाद पिछले साल अक्तूबर में जेल भेजा गया था।
PunjabKesari
गॉर्डन ने  पत्नी पेट्रीसिया (63) की हत्यातकिए से मुंह दबा कर की थी। दरअसल गॉर्डन की पत्नी पेट्रीसिया पिछले 46 साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गॉर्डन पत्नी को इस तरह दर्द में धीरे-धीरे मरते हुए नहीं देखना चाहते था। इसलिए उसे पत्नी को मारने का मुश्किल कदम उठाना पड़ा। उसने  28 अप्रैल साल 2016 को घर में अपनी पत्नी को मार दिया था।

दंपित के बेटी ने बताया कि इस घटना के बाद गॉर्डन खुद डिप्रैशन और दर्द में रहने लगा था। यहां तक कि कोई भी पैनकिलर्स उसके दर्द को कम नहीं कर सकती थी। वहीं सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पूरे मामले को गहराई से समझते हुए पाया कि पैट्रीसिया खुद भी हैल्थ प्रोब्लम्स और अस्पताल के डर को झेलना नहीं चाहती थी। इसके साथ ही डिफैंस काउंसिल गॉर्डन जैक्सन ने कोर्ट को बताया कि पैट्रीसिया की मौत और गॉर्डन का जेल जाना उनके लिए काफी मुश्किल वक्त था। उनके लिए यह किसी दोहरी मार की तरह था। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि गॉर्डन को जेल में क्यों रहना चाहिए था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!