दक्षिण कोरियाई सेना में समलैंगिक जवान. अश्लील वीडियो वायरल

Edited By ,Updated: 22 Apr, 2017 12:14 PM

after sex video  south korea accused of targeting gay soldiers

दक्षिण कोरिया को अपनी सेना में समलैंगिकों के घुसने का खतरा सता रहा है...

सियोल: दक्षिण कोरिया को अपनी सेना में समलैंगिकों के घुसने का खतरा सता रहा है। हाल ही में दक्षिण कोरियाई सेना में समलैंगिक जवान का एक अश्लील वीडियो सामने आया था जिसे लेकर सेना सकते में आ गई है। सेना के उच्च अधिकारियों ने आदेश दिए हैं कि समलैंगिकोंं की खोज करके उन्हें सेना से निकाला जाए। जानकारी के अनुसार जो वीडियो वायरण हुआ था उसमें 2 सेना के जवान शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दिए थे। इस मामले के सामने आने के बाद अधिकारियों ने जांच शुरु कर दी है।  अधिकारी ने बताया कि जवानों के फोन जब्त कर लिए गए हैं।

अधिकारी ने कहा कि जवानों के फोन रिकॉर्ड की जांच की जा रही है और साथ ही ऐसी डेटिंग ऐप की भी जांच की जा रही है जो जवानों को फंसाने का काम करती हैं।अधिकारी ने बताया कि इनके अलावा और भी ऐसे जवानों की पहचान की जा रही है जो कि समलैंगिक हैं। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान अगर यह पता चलता है कि उन जवानों ने भी साथी जवानों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी और दोषी पाए जाने पर 2 साल की जेल की सजा सुनाई जाएगी।  

इसके साथ ही सेना ने खुद पर लगे उन आरोपों को भी खारिज किया, जिनमें कहा गया था कि सेना समलैंगिक जवानों को निकालने के लिए इस केस की आड़ ले रही है। आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई सेना समलैंगिक जवानों की भर्ती करने से परहेज करती है, क्योंकि एक बार कोई समलैंगिक सेना में आ जाता है तो उसे खतरा समझकर उसके साथ आपराधियों जैसा सलूक किया जाता है।  इस मामले पर बात करते हुए एलजीबीटी के एक वकील ने बताया कि समलैंगिक लोगों के साथ घृणा अपराध वैसे ही देश में एक बहुत गंभीर मुद्दा है और अब सेना द्वारा समलैंगिक जवानों के साथ इस प्रकार का व्यवहार किए जाने से एक गलत संदेश देश में पहुंच रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!