बार्बी जैसी दिखने का चढ़ा ऐसा जुनून, खर्च डाले 10 लाख रुपए

Edited By ,Updated: 04 May, 2017 11:03 AM

alicia amira enjoys life as a human barbie

स्वीडन के स्टॉकहोम की रहने वाली 27 साल की एलिसिया एमिरा ने अपनी स्किन को ''प्लास्टिक जैसा'' बनाने के लिए

स्टॉकहोल्मः स्वीडन के स्टॉकहोम की रहने वाली 27 साल की एलिसिया एमिरा ने अपनी स्किन को 'प्लास्टिक जैसा' बनाने के लिए करीब 10 लाख रुपए खर्च कर डाले। दरअसल, एलिसिया एमिरा खुद को बार्बी जैसा दिखाना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने कई बार सर्जरी भी कराई।

PunjabKesari

एलिसिया का कहना है कि प्लास्टिक जैसे दिखने की चाहत मुझमें शुरू से ही थी। अधिक खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने कॉस्मेटिक्स पर लाखों रुपए खर्च कर दिए, लेकिन इस बात का उन्हें कोई अफसोस नहीं है। एलिसिया ने बताया कि वह हमेशा से कुछ अलग करना चाहती थी, इसके लिए उन्होंने अपनी पीआर की जॉब तक छोड़ दी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि कई लोग सोचते हैं कि मैं पागल हूं, लेकिन मुझे अपने किसी काम को लेकर कोई रिग्रेट नहीं है। बल्कि, मैं अपने बदले हुए शरीर को और अधिक चाहती हूं। उनकी ख्वाहिश है कि वह बिल्कुल प्लास्टिक जैसी दिखें। इतना ही नहीं वो दूसरे लड़कियों को भी ऐसा करने के लिए इंस्पायर करती हैं।

PunjabKesari

एलिसिया ने कहा कि जब वह 9 साल की थी तो पहली बार उन्होंने एक टीवी शो देखा, जिससे उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरणा मिली। परंतु एक ट्रेडिशनल फैमिली से आने की वजह से उन्हें अपनी ख्वाहिश दबा कर रखनी पड़ी।

PunjabKesari

लेकिन 25 साल की उम्र में उन्होंने करीब साढ़े तीन लाख रुपए की सेविंग की ताकि वह ब्रेस्ट इंप्लांट करा सके। एलिसिया का कहना है कि वो आगे भी इस तरह की कई सर्जरी करवाना चाहती हैं।

PunjabKesari
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!