अमरीकी लोग लोकतंत्र पर हमलों से नहीं डरेंगे : ट्रंप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jun, 2017 12:48 PM

american people will not be afraid of attacks on democracy trump

अमरीकी राष्टपति डोनाल्ड टंप ने वार्षिक बेसबॉल खेल के एक अभ्यास सत्र के दौरान हुई गोलीबारी में एक रिपब्लिकन सांसद के गंभीर रूप से घायल होने के बाद एकजुटता का आह्वान...

वाशिंगटन: अमरीकी राष्टपति डोनाल्ड टंप ने वार्षिक बेसबॉल खेल के एक अभ्यास सत्र के दौरान हुई गोलीबारी में एक रिपब्लिकन सांसद के गंभीर रूप से घायल होने के बाद एकजुटता का आह्वान करते हुए कहा कि अमरीकी लोग खतरों, हिंसक कृत्यों या लोकतंत्र पर हमले से नहीं डरेंगे।  

कांग्रेस के कल बेसबॉल गेम से पहले जारी हुए वीडियो संदेश में ट्रंप ने इस प्रतियोगिता का समर्थन करने के लिए सदस्यों, कर्मचारियों और दर्शकों का आभार जताया। ट्रंप ने कहा, जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज के खेल का बहुत गहरा अर्थ है। हमने जो भी सोचा होगा उसके अलावा। आज रात खेलकर आप दुनिया को दिखा रहे हैं कि हम खतरों, हिंसा के कृत्यों या हमारे लोकतंत्र पर हमलों से नहीं डरेंगे। खेल जारी रहेगा। उन्होंने कहा, मैं सांसद स्टीव स्कालिस और उनके पूरे परिवार के प्रति संवेदना, प्यार जताता हूं तथा उनके लिए प्रार्थना करता हूं। उन्होंने कैपिटोल पुलिस के क्रिस्टल ग्रीनर और डेविड बैली की उनके वीरतापूर्ण कार्य के लिए भी प्रशंसा की जिससे कई लोगों की जान बच गई। खेल में भाग लेने आए भारतीय मूल के अमरीकी सांसद अमी बेरा ने कहा कि कांग्रेस की बेसबॉल गेम द्विदलीय अमरीकी परंपरा है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!