Subscribe Now!

अमेरिका के स्कूल में पूर्व छात्र ने की अंधाधुंध फायरिंग, 17 लोगों की मौत

  • अमेरिका के स्कूल में पूर्व छात्र ने की अंधाधुंध फायरिंग, 17 लोगों की मौत
You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-7:43 AM

नई दिल्ली: अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित एक स्कूल के पूर्व विद्यार्थी ने अचानक से बुधवार को स्कूल में फायरिंग कर दी। जिसमें 17 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 14 लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी छात्र को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।


ब्रोवार्ड कंट्री स्कूल में यह हादसा हुआ। घटना को अंजाम देने वाला छात्र 19 साल का निकोल्स क्रूज है। जो इसी स्कूल का एक्स छात्र रह चुका है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्कूल के सुप्रींटेंडेंट रॉबर्ट रुन्सी ने बताया यह एक भयावह स्थिति है, जिसमें कई लोग मारे गए हैं। स्कूल के पास हमलावर से संबंधित कोई जानकारी नहीं थी। 19 साल के बंदूकधारी हमलावर ने पुलिस के आगे आत्मसमर्पण कर दिया है। हमले में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


गोलियों की धनधनाहट से दहले विद्यार्थी डरकर चीखने लगे। उन्होंने मित्रों और रिश्तेदारों को मदद के लिए गुहार लगाते हुए संदेश भेजने शुरू कर दिए।

 
स्कूल के पूर्व छात्र ने आरोपी के बारे में बताते हुए कहा की हमलावर इसी स्कूल का छात्र था। उसने कब और क्यों स्कूल छोड़ा यह बताया नहीं जा सकता।


स्कूल के अन्य बच्चों के परिवारों और रिश्तेदारों ने बताया की आरोपी पुलिस की हिरासत में है। अन्य बच्चों को क्लास में छुपा कर रखा गया था।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You