"पिछड़ना या आगे बढ़ना अब अमरीकियों के हाथ"

You Are HereAmerica
Tuesday, November 08, 2016-4:57 PM

फिलाडेल्फिया:अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने अपनी पत्नी और डैमोक्रेटिक पार्टी की आेर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी की जोरदार वकालत करते हुए कहा है कि अमरीकी नागरिकों को यह फैसला करना होगा कि इस आम चुनाव में बदलाव वे आगे बढ़ने के लिए चाहते हैं या पीछे जाने के लिए।

बिल(70) ने कल फिलाडेल्फिया में खासी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकाल की सीमा के कारण हमारे राष्ट्रपति अब पद से हट रहे हैं, इसलिए यह बदलाव का चुनाव होगा। हमें यह फैसला करना है, हम आगे बढ़ने के लिए बदलाव कर रहे हैं या पीछे हटने के लिए। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि आप उत्तर जानते हैं कि क्या होने जा रहा है।भीड़ को हिलेरी, उनकी पुत्री चेलेसी, निवर्तमान होने जाने रहे राष्ट्रपति बराक आेबामा और प्रथम महिला मिशेल आेबामा ने भी संबोधित किया।

बिल ने कहा कि इस चुनाव प्रचार में उन्होंने देखा कि हमारी उम्मीदवार ने अपना अभियान उसी तरह चलाया, जिस प्रकार वह अपना जीवन जीती हैं।वह अन्य लोगों के लिए बदलाव के प्रति समर्पित हैं, रास्ते में कोई भी बाधा आए,वह अपनी नजर अन्य लोगों, अपने बच्चों के भविष्य पर रखेंगी।वह इस बात पर नजर रखेंगी कि हम किस प्रकार आगे बढ़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि अमरीकी लोग कल एक और मौका देंगे ताकि और बेहतर यूनियन का निर्माण किया जा सके। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You