पाक में तेजाब हमले में नवविवाहिता की मौत

  • पाक में तेजाब हमले में नवविवाहिता की मौत
You Are HereInternational
Sunday, August 18, 2013-12:47 AM

लाहौर: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता की तेजाब हमले में मौत हो गई है। महिला पर तेजाब उसके एक रिश्तेदार ने फेंका था। पुलिस ने आज बताया कि महिला की कल पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर से 350 किलोमीटर दूर मुल्तान में मौत हो गई। प्राथमिकी के अनुसार 20 वर्षीय शमीम बीबी पर कथित रूप से उसके रिश्तेदार दीन मोहम्मद ने उस समय हमला किया जब वह अपने भाई की शादी अपने पति की बहन से कराने में असफल रही।

जलालपुर पीरवाला गांव की शमीम बीबी की शादी हाल में मोहम्मद यार के साथ हुई थी। विवाह के समय उसके अभिभावकों ने अपने पुत्र का विवाह उनके पति की बहन से कराने का वादा किया था।

हालांकि उसके अभिभावकों ने बाद में इससे यह कहते हुए इनकार कर दिया कि जिस तरह से शमीम बीबी से उसके ससुराल में व्यवहार किया जा रहा है उससे वे खुश नहीं हैं।

मोहम्मद उसकी इसलिए पिटायी करता था कि वह अपने अभिभावकों को मनाने में असफल रही। वह हमले के बाद अपनेे अभिभावकों के घर लौट आयी। दीन मोहम्मद और उसकी मां उसके बाद शमीम बीबी को लाने के लिए उसके अभिभावकों के घर गए लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया। वे वापस लौट गए लेकिन दीन मोहम्मद एक घंटे बाद एक प्लास्टिक के बर्तन में तेजाब भरकर ले आया और उसे शमीम बीबी पर फेंक दिया।

उसे मुल्तान के निश्तार अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कल उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दीन मोहम्मद और महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You