साधु ने गुस्से में आकर मार डाला चेला

  • साधु ने गुस्से में आकर मार डाला चेला
You Are HereInternational
Tuesday, August 20, 2013-6:18 PM

जयपुर: साधु-संत ही इतने गुस्से वाले होने लगें तो उनके चेलों का क्या हाल हो सकता है इसका जीता-जागता उदहारण आज प्रकाश में आया है। राजस्थान के झुंझुनूं जिला में साधु के गुस्से का कोपभाजन एक श्रद्धालु को बनना पड़ा, इसी चक्कर में उक्त मृतक को अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ा। इस गुस्साए साधु ने मन्दिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु की लोहे के चिमटे से पीट-पीटकर बस इसलिए हत्या कर दी कि श्रद्धालु ने उनकी दाढ़ी पर कोई टिप्पणी कर दी थी।

यह घटना उदयपुरवाटी थाने के तहत पेश आई है। उधर इस मामले में पुलिस का कहना है कि साधु जगदीश दास ने जोधपुरा से मन्दिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु श्याम सिंह को मार डाला है। श्याम सिंह की उम्र मात्र 48 साल ही है जबकि इस साधु की उम्र 75 से 80 के बीच बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर श्याम सिंह को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साधु जगदीश दास को हिरासत में ले लिया है। जांच में यह बात सामने आई है कि बाबा ने श्रद्धालु की उनकी दाढ़ी को लेकर टिप्पणी करने पर नाराज होकर चिमटे से पिटाई की। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे अन्तिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया है। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You