‘ओबामा सांप है’

  • ‘ओबामा सांप है’
You Are HereInternational
Monday, August 19, 2013-10:00 PM

लॉस एंजिलस: मशहूर निर्देशक ओलिवर स्टोन ने राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी जासूसी विवाद के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की आलोचना की है। स्टोन ने जापान के विदेशी संवाददाता क्लब से कहा, ‘ओबामा सांप है’ उन्होंने आगे कहा, वह एक सांप है और हमें उस पर काबू पाना चाहिए।

हफिंगटोनपोस्ट डाट काम के मुताबिक स्टोन ने दावा किया कि ओबामा के अत्यंत घृणित एनएसए कार्यक्रम, जिसमें रोजाना अमेरिकियों के फोन और अन्य इलेक्ट्रानिक आंकड़े जुटाए जाते हैं, ने आतंकवादियों पर काबू पाने की जगह प्रदर्शनकारियों से निपटने में मदद की है.

निर्देशक ने इसके लिए बोस्टन मैराथन विस्फोट को प्रमुख उदाहरण के रूप में गिनाया। स्टोन ने कहा, बोस्टन मैराथन, वे लोग प्रदर्शनकारियों को पकडऩे में इतने व्यस्त थे कि बम विस्फोट करने वालों को पकडऩे से चूक गए।

स्टोन ने कहा, यह आतंकवादियों के लिए नहीं है. यह हमेशा से जे. एडगर के रास्ते का अनुकरण कर रहा है। उसने सरकार की पूरी ताकत प्रदर्शनकारियों के खिलाफ झोंक दी थी. वह प्रदर्शनकारियों को पसंद नहीं करता था।

उसका मानना था कि प्रदर्शनकारी वामपंथी कम्युनिस्ट हैं। कभी सबूत उसके हाथ नहीं आया, लेकिन जब वियतनाम युद्ध सिर पर आ गया था तब तक जैसाकि आप जानते हैं 500,000 लोग सूची में शामिल थे और उनकी बातें छिपकर सुनी जा रही थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You