अमेरिकी महिला पर हमले के मामले में कोई सफलता नहीं, 15 लोगों से पूछताछ

  • अमेरिकी महिला पर हमले के मामले में कोई सफलता नहीं, 15 लोगों से पूछताछ
You Are HereInternational
Wednesday, August 21, 2013-2:23 AM

मुंबई: रेलवे पुलिस ने यहां एक लोकल ट्रेन में एक अमेरिकी महिला से लूटपाट और उस पर हमले के मामले में आपराधिक पृष्ठभूमि वाले 15 से ज्यादा लोगों से आज पूछताछ की। जांचकर्ताओं ने कल पूछताछ के लिए 28 लोगों को पकड़ा था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। हालांकि उसने संदिग्ध का स्केच जारी कर दिया है।

मामले की जांच कर रहे जीआरपी के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने पूछताछ के लिए आज 15 से ज्यादा लोगों को पकड़ा। वे या तो नशे के आदी हैं या उनकी आपराधिक पृष्ठभूमि है।’’

माना जा रहा है कि आरोपी नशे का आदी है जिसने रविवार की शाम को बोरीवली जा रही लोकल ट्रेन के प्रथम श्रेणी महिला कोच में मिशेल मार्क नाम की महिला का आईफोन छीनने की कोशिश की और जब वह सफल नहीं हुआ तो मिशेल पर हमला कर दिया जिससे उसके गर्दन और गाल पर चोट पहुंची।

चरनी रोड स्टेशन पर ट्रेन धीमी होने पर आरोपी इससे कूद गया। पुलिस के मुताबिक रविवार होने की वजह से मिशेल डिब्बे में अकेली थी। आरोपी ने मरीन्स लाइन्स स्टेशन पर मिशेल को ट्रेन में अकेले बैठा देखा।

महिला गोरेगांव में अपने भाई और दो अन्य लोगों के साथ रहती है और एक एनजीओ के साथ काम करती है। वह एक साल से मुंबई में रह रही है। रविवार को वह एक प्रार्थना सभा में भाग लेने कोलाबा गयी थी। पीड़िता अभी सदमे से उबर नहीं पाई है। अधिकारी के मुताबिक उसे पुलिस रिकार्ड में मौजूद जेबकतरों और चेन स्नेचरों की तस्वीरें दिखाई गयीं लेकिन उसने कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You