...और अब 'ब्रेस्ट बम' से ब्रिटेन को उड़ाने की फिराक में अल-कायदा!

  • ...और अब 'ब्रेस्ट बम' से ब्रिटेन को उड़ाने की फिराक में अल-कायदा!
You Are HereInternational
Wednesday, August 21, 2013-4:52 AM

लंदनः आंतकवादी संगठन अलकायदा ने विश्व की सबसे बड़ी शक्ति माने जाने वाले अमेरिका के 9/11 के हमले से दहला दिया था और उस हमले के बाद गुस्साए अमेरिका ने इस संगठन के प्रमुख ओसामा-बिन-लादेन के साथ-साथ इस संगठन का सफाए का दावा भी किया था।

लेकिन मौजूदा समय में जो खबरें आ रही है वो ये कि इस खतरनाक आंतकी संगठन ने एक नई सोच और नई तकनीक से साथ फिर से अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। खुफिया जानकारी के मुताबिक इस बार इनका निशाना अमेरिका नहीं बल्कि ब्रिटेन है और इसी के चलते इस देश में हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि अलकायदा के निशाने पर इस बार दुनिया के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक माने जाने वाले हीथ्रो है। इस काम को अंजाम देने के लिए ये संगठन एक नई योजना बना रहा है जिसके तहत महिला आतंकवादियों का दस्ता तैयार किया जा रहा है, जो अपने ब्रेस्ट में बम इंप्लांट कर हमले को अंजाम देने की तैयारी में हैं। हो गए ना हैरान , जी हां, ब्रिटिश अखबार 'द मिरर' के मुताबिक अलकायदा ऐसे फियादीनों का एक दस्ता तैयार कर रहा है और अलकायदा के लिए बम बनाने वाला मुख्य

आतंकवादी इब्राहिम अल असीरी ने ब्रेस्ट इंप्लांट में या शरीर के अंदर किसी तरह बम छिपाकर एयरपोर्ट के स्कैनरों को धता बताने का तरीका खोज लिया है। इस खबर के बाद से हीथ्रो एयरपोर्ट पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एयरपोर्ट पर चेकिंग बढ़ा दी गई है। उन महिलाओं पर खासतौर पर ध्यान देने को कहा गया है, जो अपने ब्रेस्ट में बम छिपाकर ला सकती हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You